वकार युनिस ने रोहित शर्मा और विराट कोहली को बताया डरपोक भड़के इरफान पठान ने सिखाया सबक
वकार युनिस ने रोहित शर्मा और विराट कोहली को बताया डरपोक भड़के इरफान पठान ने सिखाया सबक

एशिया कप 2022 की शुरुआत होने में अब कुछ दिन का ही समय बचा है. भारतीय टीम के बाद पाकिस्तान की टीम भी चोट से परेशान है. टूर्नामेंट शुरू होने से कुछ समय पहले ही पाकिस्तान के तेज गेंदबाज शाहीन शाह अफरीदी चोट की वजह से बाहर हो गये हैं. शाहीन शाह अफरीदी का बाहर होना पाकिस्तान के दर्शक और क्रिकेटर बर्दाश्त नहीं कर पा रहे हैं.

एशिया कप 2022 के अलावा इंग्लैंड दौरे से भी बाहर हुए

एशिया कप की शुरुआत से पहले ही पाकिस्तान को शाहीन शाह अफरीदी के रूप में बड़ा झटका लगा है. श्रीलंका दौरे पर घुटने में लगी चोट के कारण शाहीन शाह अफरीदी एशिया कप के साथ ही इंग्लैंड दौरे से भी बाहर हो गये हैं. इससे पहले भारत के 2 सबसे खतरनाक और तेज गेंदबाज हर्षल पटेल और जसप्रीत बुमराह भी चोट की वजह से बाहर हैं.

पीसीबी ने जारी प्रेस रिलीज में कहा,

“नई स्कैन और रिपोर्ट के बाद पीसीबी चिकित्सा परामर्श समिति और स्वतंत्र विशेषज्ञों द्वारा शाहीन शाह अफरीदी को 4-6 सप्ताह आराम करने की सलाह दी गई है. इसका मतलब है कि शाहीन एसीसी टी20 एशिया कप और इंग्लैंड के खिलाफ होने वाली घरेलू शृंखला से बाहर हो गये हैं.”

हालाँकि शाहीन शाह अफरीदी के बाहर होने के बाद पाकिस्तान के पूर्व तेज गेंदबाज वकार युनिस ने ऐसा बयान दिया है, जो भारतीय फैंस के साथ-साथ इरफान पठान के खून में भी उबाल ला दिया है.

ALSO READ: बीमारी और भयानक हादसे ने जवानी में ही खत्म किया इन 2 धाकड़ क्रिकेटर्स का करियर, नहीं तो होते बड़े नाम

आपस में भिड़े वकार युनिस और इरफान पठान

वकार युनिस ने ट्वीट कर कहा कि शाहीन शाह अफरीदी के बाहर होने से भारत के शुरुआती बल्लेबाजी क्रम को काफी राहत मिली होगी. वकार के इस ट्वीट के बाद भारतीय फैंस ने तो उन्हें फटकार लगाया ही साथ में इरफान पठान ने भी मुंहतोड़ जवाब दिया है.

वकार यूनिस का मानना है कि अफरीदी के एशिया कप में न होने से भारतीय टॉप ऑर्डर को राहत मिली होगी. उन्होंने ट्वीट करते हुए लिखा कि

“शाहीन शाह अफरीदी के एशिया कप से बाहर होने के बाद भारत के टॉप ऑर्डर के बल्लेबाजों ने चैन की साँस ली होगी, लेकिन दुर्भाग्यवश हम उसे एशिया कप में नहीं देख पायेंगे. भगवान करें वो जल्दी फिट होकर वापस लौटे.”

इरफान पठान ने वकार को जवाब देते हुए कहा कि

“दूसरी टीमें इस बात से खुश होंगी कि जसप्रीत बुमराह और हर्षल पटेल इस बार एशिया कप नहीं खेल रहे हैं.”

ALSO READ: PAK vs NED: विश्व के नंबर 1 बल्लेबाज बाबर आजम अंग्रेजी में निकले फिसड्डी, वीडियो देख नहीं रुकेगी हंसी, देखें VIDEO

Published on August 21, 2022 4:17 pm