'रोहित शर्मा से छीन लेनी चाहिये टी20 की कप्तानी' वीरेंद्र सहवाग के इस बयान ने सबको चौकाया
'रोहित शर्मा से छीन लेनी चाहिये टी20 की कप्तानी' वीरेंद्र सहवाग के इस बयान ने सबको चौकाया

हार्दिक पांड्या ने गुजरात टाइटंस को पहला ही सीजन में इंडियन प्रीमियर लीग का खिताब जीता कर ये तो साबित कर दिया है कि वो एक अच्छे कप्तान की भूमिका निभा सकते हैं. आईपीएल से पहले वो अपनी खराब फॉर्म को लेकर बहुत चिंतित थे, लेकिन इस सीजन उन्होंने शानदार तरीके से कमबैक किया. एक कप्तान के तौर पर वो आईपीएल के सबसे सफल कप्तान साबित हुए. हार्दिक ने इस सीजन अपने ऑलराउंडर होने का सबूत दे दिया. उन्होंने दिखा दिया कि वो किस दर्जे के खिलाड़ी हैं.

हार्दिक पांड्या को फाइनल मैच में मैन ऑफ द मैच का अवार्ड भी दिया गया. गुजरात की जीत के बाद भारतीय पूर्व क्रिकेटर वीरेंद्र सहवाग ने हार्दिक पांड्या की जमकर तारीफ की है. सहवाग ने हार्दिक को टीम इंडिया के भविष्य का कप्तान बताया. पांड्या एक बार फिर आगे चलकर पहले जैसी इंडियन टीम में अपनी जगह पक्की कर सकते हैं.

फील्ड के अंदर हार्दिक हैं बिल्कुल अलग- सहवाग

सहवाग ने क्रिकबज़ से बात करते हुए हार्दिक के ऑफ फील्ड व्यक्तित्व के बारे कहा,

“मैदान के बाहर का व्यक्तित्व मायने नहीं रखता, यह बिल्कुल अप्रासंगिक है क्योंकि इससे मैदान पर कोई प्रभाव नहीं पड़ता है. हार्दिक पांड्या इस सीजन में तीनों विभागों में अलग ही नजर आए. लोग पांड्या को उन चीजों के कारण प्यार करते हैं जो वह मैदान पर करते हैं, न कि मैदान के बाहर.”

ALSO READ: आईपीएल में शानदार फॉर्म में होने के बाद भी संजू सैमसन को क्यों नहीं मिला साउथ अफ्रीका के खिलाफ टीम में जगह, वजह आई सामने

गुजरात टाइटंस के कोचिंग स्टाफ की करी तारीफ

वीरेंद्र सहवाग ने अपनी बात को आगे बढ़ाते हुए गुजरात टाइटंस के कोचिंग स्टाफ की तारीफ करते हुए कहा,

“ऐसा नहीं है कि जीटी में स्टार-स्टडेड कोचिंग स्टाफ था. गैरी कर्स्टन के अलावा वे अपेक्षाकृत अनुभवहीन थे. लेकिन, उन्होंने अपनी भूमिका वास्तव में अच्छी तरह से निभाई. उन्होंने खिलाड़ियों का वास्तव में अच्छा समर्थन किया है और उन्हें वह दिया है जो वे चाहते हैं.” 

ALSO READ: IPL 2022 में इन 5 अनकैप्ड खिलाड़ियों ने बिखेरा अपना जलवा, जल्द होगी टीम इंडिया में एंट्री!