वीरेंद्र सहवाग को नहीं भाया टीम इंडिया की ओपनिंग जोड़ी, सुझाया खुद के जैसा बतौर ओपनर विस्फोटक बल्लेबाज का नाम
वीरेंद्र सहवाग को नहीं भाया टीम इंडिया की ओपनिंग जोड़ी, सुझाया खुद के जैसा बतौर ओपनर विस्फोटक बल्लेबाज का नाम

हार्दिक पांड्या ने गुजरात टाइटंस को पहला ही सीजन में इंडियन प्रीमियर लीग का खिताब जीता कर ये तो साबित कर दिया है कि वो एक अच्छे कप्तान की भूमिका निभा सकते हैं. आईपीएल से पहले वो अपनी खराब फॉर्म को लेकर बहुत चिंतित थे, लेकिन इस सीजन उन्होंने शानदार तरीके से कमबैक किया. एक कप्तान के तौर पर वो आईपीएल के सबसे सफल कप्तान साबित हुए. हार्दिक ने इस सीजन अपने ऑलराउंडर होने का सबूत दे दिया. उन्होंने दिखा दिया कि वो किस दर्जे के खिलाड़ी हैं.

हार्दिक पांड्या को फाइनल मैच में मैन ऑफ द मैच का अवार्ड भी दिया गया. गुजरात की जीत के बाद भारतीय पूर्व क्रिकेटर वीरेंद्र सहवाग ने हार्दिक पांड्या की जमकर तारीफ की है. सहवाग ने हार्दिक को टीम इंडिया के भविष्य का कप्तान बताया. पांड्या एक बार फिर आगे चलकर पहले जैसी इंडियन टीम में अपनी जगह पक्की कर सकते हैं.

फील्ड के अंदर हार्दिक हैं बिल्कुल अलग- सहवाग

Indian Premier League 2022 RR vs GT Hardik Pandya Praised

सहवाग ने क्रिकबज़ से बात करते हुए हार्दिक के ऑफ फील्ड व्यक्तित्व के बारे कहा,

“मैदान के बाहर का व्यक्तित्व मायने नहीं रखता, यह बिल्कुल अप्रासंगिक है क्योंकि इससे मैदान पर कोई प्रभाव नहीं पड़ता है. हार्दिक पांड्या इस सीजन में तीनों विभागों में अलग ही नजर आए. लोग पांड्या को उन चीजों के कारण प्यार करते हैं जो वह मैदान पर करते हैं, न कि मैदान के बाहर.”

ALSO READ: आईपीएल में शानदार फॉर्म में होने के बाद भी संजू सैमसन को क्यों नहीं मिला साउथ अफ्रीका के खिलाफ टीम में जगह, वजह आई सामने

गुजरात टाइटंस के कोचिंग स्टाफ की करी तारीफ

Screenshot 2022 05 30T081208.823

वीरेंद्र सहवाग ने अपनी बात को आगे बढ़ाते हुए गुजरात टाइटंस के कोचिंग स्टाफ की तारीफ करते हुए कहा,

“ऐसा नहीं है कि जीटी में स्टार-स्टडेड कोचिंग स्टाफ था. गैरी कर्स्टन के अलावा वे अपेक्षाकृत अनुभवहीन थे. लेकिन, उन्होंने अपनी भूमिका वास्तव में अच्छी तरह से निभाई. उन्होंने खिलाड़ियों का वास्तव में अच्छा समर्थन किया है और उन्हें वह दिया है जो वे चाहते हैं.” 

ALSO READ: IPL 2022 में इन 5 अनकैप्ड खिलाड़ियों ने बिखेरा अपना जलवा, जल्द होगी टीम इंडिया में एंट्री!

Published on May 31, 2022 11:51 am