भारतीय पूर्व क्रिकेट वीरेंद्र सहवाग (VIRENDRA SEHWAG) अपने तीखे बयानों और ट्वीट्स को लेकर चर्चाओं में बने रहते हैं. सहवाग अपने बेबाक अंदाज़ के लिए जाने जाते हैं. एक बार फिर सहवाग (VIRENDRA SEHWAG) ने बेबाकी दिखाई है. लेकिन इस बार की बेबाकी फैंस को बिल्कुल पसंद नहीं आयी.

इंग्लैंड ने अपनी पहली पारी में 284 रनों पर आलआउट हो गई. इंग्लैंड के आउट होते ही स्पिल पर फील्डिंग कर रहे विराट कोहली(VIRAT KOHLI) खुशी के मारे नाचने लगे. विराट के इस डांस को देखकर वीरेंद्र सहवाग (VIRENDRA SEHWAG) ने उन्हें सीधी छमिया बोल दिया.

भारतीय टीम की मज़बूत हुई पकड़

INDIA TEAM

आखिरी टेस्ट मैच में 3 दिन पूरे हो चुके हैं, इन तीन दिनों में इंडिया इंग्लैंड पर हावी दिखाई दे रही है. इंडिया ने पहली पारी में 416 रन बनाए थे, जिसके जवाब में इंग्लैंड अपनी पहली पारी में तीसरे दिन तक 284 रन ही बना सकी. इसके बाद इंडिया ने अपनी दूसरी पारी की शुरुआत की और तीसरे दिन के खत्म होते-होते इंडिया ने 3 विकेट खोकर 125 रन बना लिए.

इन रनों के साथ इंडिया ने 257 रनों की बढ़त हासिल कर ली है. अब चौथे दिन के खेल में इंडिया अच्छी खासी बढ़त बनाकर इंग्लैंड को देना चाहेगी. इंडिया की तरफ से चौथे दिन की शुरुआत चेतेश्वर पुजारा(CHETESWAR PUJARA) और ऋषभ पंत(RISHAB PANT) करेंगे. पुजारा अर्धशतक लगाकर क्रीज़ पर खड़े हुए हैं.

ALSO READ:‘भारतीय टीम टेस्ट मैच से ज्यादा तो आईपीएल खेलना पसंद है’ इंग्लैंड के पूर्व दिग्गज ने लगाए आरोप

सहवाग ने पारी की सारी हदें

वहीं इस मैच के तीसरे दिन मैच की हिन्दी कॉमेंट्री मोहम्मद कैफ(MOHAMMAD KAIF) और वीरेंद्र सहवाग(VIRENDRA SEHWAG) कर रहे थे. वीरेंद्र सहवाग सोनी के ऑफिशियल कॉमेंट्री पैनल में शामिल हैं.

वीरेंद्र सहवाग ने चुना T20 वर्ल्ड कप 2022 के लिए टीम इंडिया के टॉप 3 बल्लेबाज, कोहली को किया बाहर

वीरेंद्र सहवाग ने विराट कोहली को जो बोला वो किसी को भी पसंद नहीं आया. दरसल, इंग्लैंड के ऑलआउट होने की खुशी में विराट कोहली खुशी से झूम उठे. इस पर कैफ ने सहवाग से कहा, कोहली का डांस देखिए ज़रा. इसके जवाब में वीरेंद्र सहवाग ने कहा, देखो छमिया नाच रही है. सहवाग ये शब्द किसी को नहीं पसंद आए हैं.

ALSO READ:वीरेंद्र सहवाग ने चुना T20 वर्ल्ड कप 2022 के लिए टॉप 3 बल्लेबाज, जो दिला सकते है भारत को वर्ल्ड कप, कोहली को किया बाहर