वीरेंद्र सहवाग को नहीं भाया टीम इंडिया की ओपनिंग जोड़ी, सुझाया खुद के जैसा बतौर ओपनर विस्फोटक बल्लेबाज का नाम
वीरेंद्र सहवाग को नहीं भाया टीम इंडिया की ओपनिंग जोड़ी, सुझाया खुद के जैसा बतौर ओपनर विस्फोटक बल्लेबाज का नाम

इंडिया इंग्लैंड के बीच खेले गए पहले टी20 मैच में इंडिया ने 50 रनों से जीत हासिल कर ली. इस मैच के साथ ही इंडिया ने सीरीज में 1-0 से बढ़त भी बना ली है. अब इस सीरीज को जीतने के लिए इंडिया को दो मैचों में सिर्फ एक मैच ही जीतना है. पहले टी20 मैच में इंडिया की तरफ से एक शानदार बल्लेबाज़ी और गेंदबाज़ी देखने को मिली.

पहले टॉस जीतकर बल्लेबाज़ करते हुए इंडिया 8 विकेट के नुकसान पर 198 रन बनाए. वहीं, टीम में खेलने वाले एक खिलाड़ी से भारतीय टीम के पूर्व बल्लेबाज़ वीरेंद्र सहवाग (VIRENDRA SEHWAG) काफी प्रभावित हुए और उन्होंने उसे टी20 विश्व कप की टीम में शामिल करने मांग कर दी.

इस खिलाड़ी को टी20 विश्व कप में शामिल करने की मांग

Deepak Hooda

पहले टी20 मैच में इंडिया की तरफ से नंबर तीन पर बल्लेबाज़ी करने वाले खिलाड़ी दीपक हुड्डा(DEEPAK HOODA) की परफॉर्मेंस से पूर्व भारतीय बल्लेबाज़ वीरेंद्र सहवाग(VIRENDRA SEHWAG) काफी प्रभावित हुए. दीपक हुड्डा ने इस मैच में 17 गेंदों पर 33 रनों की ताबड़तोड़ पारी खेली. दीपक की इस पारी में 3 चौके और 2 छक्के शामिल रहे. दीपक ने दोनों छक्के मोईन अली की गेंद पर लगातार लगाए.

दीपक हुड्डा की एक पारी के सामने बौना साबित हुए ये 3 युवा खिलाड़ी, टी20 वर्ल्ड कप से पत्ता कटना हुआ तय

सहवाग ने दीपक हुड्डा(DEEPAK HOODA) को लेकर कहा कि उन्हें वर्ल्ड टीम में होना चाहिए, अगर मैच टीम का सिलेक्टर होता तो मैं दीपक हुड्डा(DEEPAK HOODA) को वर्ल्ड कप टी में ज़रूर शामिल करता. सहवाग(VIRENDRA SEHWAG) ने कहा कि जिस तरह से दीपक इन दिनों बल्लेबाज़ कर रहे हैं, वो कमाल है. वेस्टइंडीज दौरे पर भी ऐसा परफॉर्म करके वो टीम में निश्चित रूप से जगह बना सकते हैं.

टी20 इंटरनेशनल में यह सिर्फ उनकी चौथी पारी थी, लेकिन उनको खेल को देख ये कहीं से भी नहीं लगा कि यह उनकी चौथी पारी है. इससे पहले दोनों पारियों में उन्होंने कमाल किया था. इन चार पारियों में दीपक हुड्डा(DEEPAK HOODA) का औसत 86 का रहा है और वहीं, उनका स्ट्राइक रेट 168.6 का रहा.

ALSO READ:T20 World Cup 2022 से पहले भारतीय टीम को लगा झटका, विराट कोहली होंगे बाहर, वजह आई सामने!

आयरलैंड सीरीज में किया था अच्छा परफॉर्म

Deepak Hooda

हालही में आयरलैंड के खिलाफ इंडिया ने दो टी20 मैचों की सीरीज खेली थी. इस सीरीज में दीपक हुड्डा को शामिल किया गया था. दीपक ने इस सीरीज के एक मैच में 47 रनों और दूसरे मैच में 104 रनों की ताबड़तोड़ शतकीय पारी खेली थी. दीपक आईपीएल 2022 से अपनी फॉर्म को कैरी कर रहे हैं.

ALSO READ:IND vs ENG: कोहली, पंत और बुमराह की वापसी पर इन खिलाड़ियों का कटा टीम से पत्ता, दूसरे टी20 से हुए बाहर