Yashasvi Jaiswal ind vs eng 3rd test tr

Yashasvi Jaiswal: भारत और इंग्लैंड (IND vs ENG) के बीच 5 मैचों की टेस्ट सीरीज का तीसरा मैच राजकोट में खेला जा रहा है. तीसरे टेस्ट मैच के तीसरे दिन का खेल खत्म होने तक भारत (Team India) की टीम इंग्लैंड पर 322 रनों की बढ़त बना चुकी है. भारतीय टीम के लिए इस मैच की दूसरी पारी में यशस्वी जायसवाल (Yashasvi Jaiswal) ने शतकीय पारी खेली.

उन्होंने मैच की तीसरी पारी में रिटायर्ड हर्ट होने से पहले 133 गेंद पर 104 रन की तेज तर्रार पारी खेली. उनके इस शतक की बदौलत टीम इंडिया राजकोट टेस्ट में ड्राइविंग सीट पर आ गई है.

पिछले मैच में भी Yashasvi Jaiswal के बल्ले से निकला था दोहरा शतक

भारतीय टीम के ओपनर यशस्वी जयसवाल (Yashasvi Jaiswal) का शानदार फॉर्म जारी है. राजकोट टेस्ट में यशस्वी जयसवाल ने महज 122 गेंदों पर शतक जड़ दिया. यह यशस्वी जयसवाल के टेस्ट करियर का तीसरा शतक है. यशस्वी जयसवाल 133 गेंदों पर 104 रन बनाकर रिटायर्ड हर्ट हो चुके हैं. उन्होंने अपनी पारी के दौरान 9 चौके और 5 छक्के जड़े.

यशस्वी का यह लगातार दूसरा शतक है. राजकोट से पहले विशाखापट्टनम में खेले गए दूसरे टेस्ट मैच में यशस्वी ने दोहरा शतक जमाया था. हैदराबाद में हुए पहले मुकाबले में भी उन्होंने 80 रन की पारी खेली थी. भारत-इंग्लैंड के बीच खेली जा रही इस टेस्ट सीरीज में फिलहाल वह सबसे ज्यादा रन बनाने वाले बल्लेबाज हैं.

यशस्वी जायसवाल के बल्लेबाजी की दुनिया हुई दीवानी

यशस्वी जायसवाल की लगातार विस्फोटक अंदाज में बल्लेबाजी देख सिर्फ क्रिकेट फैंस ही नहीं बल्कि दिग्गज क्रिकेटर भी इस युवा खिलाड़ी के बल्लेबाजी के फैन बन चुके हैं.

वीरेंद्र सहवाग ने यशस्वी के लिए ‘दे दना दन’ वाला पोस्ट किया है तो केविन पीटरसन ने लिखा है कि एक दिन यशस्वी क्रिकेट के महान खिलाड़ी बनेंगे.

देखें किसने इस युवा भारतीय खिलाड़ी के लिए क्या कहा:

ALSO READ: Team India के सामने बेबस नजर आई England टीम, यशस्वी जायसवाल ने बैजबॉल अंदाज में ठोका तूफानी शतक, जीत की तरफ भारत