वीरेंद्र सहवाग

भारतीय टीम टूर्नामेंट में अपना अंतिम मैच नामीबिया के खिलाफ खेलेगी। शुरुआती चरण के लगातार दो मैच पाकिस्तान और न्यूजीलैंड से हारने के बाद टीम इंडिया प्रतियोगिता से बाहर हो गई है। अफगान टीम की हार के साथ भारत भी टूर्नामेंट से बाहर है। इस पर भारतीय टीम के पूर्व विस्फोटक बल्लेबाज वीरेंद्र सहवाग ने मीम के जरिए टीम इंडिया को तंज कसा है।

क्या कहा वीरेंद्र सहवाग ने

w1

 

टी20 विश्वकप 2021 में 40वा मैच न्यूजीलैंड बनाम अफगानिस्तान के बीच खेला गया। जिसमे अफगानिस्तान की हार हुई है, जिसके बाद भारत अंतिम चार का हिस्सा नहीं हो पाएगा। इस पर भारतीय फैंस टीम इंडिया के प्रदर्शन से काफी नाराज है।

भारतीय टीम पूर्व बल्लेबाज वीरेंद्र सहवाग ने अपने ट्विटर अकाउंट पर एक मीम शेयर करके अपनी नाराज़गी जाहिर की है। इस मीम में राहुल गांधी एक सभा में बोल रहे है। उस पर लिखा है “खतम बाय बाय टाटा गुडबाय”। बता दे इस टूर्नामेंट में भारतीय टीम की हार के बाद हर मैच में काफी मीम वायरल हुए है। जिनमे ज्यादातर भारतीय टीम के खराब प्रदर्शन के बारे में जिक्र कर रहे है।

ALSO READ : ICC T20 WORLD CUP 2021: वीरेंद्र सहवाग ने कर दी टी20 विश्व कप 2021 के विजेता की भविष्यवाणी, कहा सिर्फ ये टीम जीत सकती है ट्रॉफी

अफगानिस्तान की हार से भारत बाहर

w3

भारत विश्वकप के शुरुआती दो मैच हारी है। पहला मैच पाकिस्तान और दूसरा मैच न्यूजीलैंड के खिलाफ, इन दोनो मैचों में ही टीम को करारी हार का सामना करना पड़ा है। जिसका असर ये हुआ कि भारतीय टीम को सेमीफाइनल में प्रवेश करने के लिए अपनी जीत के साथ साथ अन्य टीमों को जीत और हार पर भी निर्भर होना पड़ रहा है।

न्यूजीलैंड और अफगानिस्तान के साथ मुकाबले में भारतीय टीम अफगानिस्तान की जीत होनी चाहिए थी। ताकि वो सेमीफाइनल में जा सके। लेकिन ऐसा हुआ नहीं क्योंकि अफगानिस्तान की टीम अच्छा स्कोर नही बना सकी और 11 बॉल रहते ही कीवी टीम ने 8 विकेट से मुकाबला अपने नाम कर लिया। जिसके साथ ही भारत के सेमीफाइनल में पहुंचने का सपना भी टूट गया।

ALSO READ : ICC T20 WC: टीम इंडिया के लिए टी20 विश्व कप ख़त्म, कोच रवि शास्त्री का होगा विदाई, तो टीम इंडिया के मेंटार धोनी का क्या होगा

Published on November 8, 2021 9:07 pm