virat kohli

भारतीय क्रिकेट टीम के पूर्व कप्तान विराट कोहली ( Virat Kohli) इंग्लैंड टीम के खिलाफ काफी अच्छी लय में नजर आ रहे थे। लेकिन बल्ले से अटैक शुरू करने के बाद जैसे ही दर्शको को लगा आज कोहली शो चलेगा, तब ही विराट कोहली एक बार फिर फैंस को मायूस करके आउट होकर पवेलियन लौट गए।

भारत और इंग्लैंड क्रिकेट टीम के बीच तीन टी20 मैच सीरीज का आखिरी टी20 मैच खेला जा रहा है। इस मैच में भारतीय टीम को 216 रन के बड़े पहाड़ को चढ़ाना था। लेकिन सलामी बल्लेबाज बनकर उतरे ऋषभ पंत के एक रन पर आउट होने के बाद विराट कोहली ने अपने बल्ले का मुंह खोला लेकिन एक बार फिर फैंस को मायूस करके आउट होकर पवेलियन लौट गए। जानिए क्या है पूरी बात…

विराट कोहली के छक्के और चौके से खुश हुए दर्शक

virat kohli out

सलामी बल्लेबाज ऋषभ पंत दूसरे ही ओवर में टीम के 2 रन के स्कोर पर एक रन बनाकर आउट हो गए। जिसके बाद किंग कोहली मैदान पर आए। विराट कोहली के समाने तीसरा ओवर डेविड विले लेकर आए। लेकिन इस बार दबाव गेंदबाज पर था। पारी की दुसरी ही गेंद पर विराट कोहली ने शानदार चौका लगाया। जिसके बाद तीसरी गेंद पर एक आकर्षक शॉट लगाकर छक्का लगा दिया। जिसका दर्शको में तालियों के साथ स्वागत किया। लेकिन अगली ही गेंद पर विराट कोहली आउट हो गए।

जेसन रॉय ने लिया शानदार कैच, शानदार लय में दिख रहे थे कोहली

डेविड विले की चौथी गेंद को भी विराट कोहली ने आसमान की तरफ उठा दिया था। जिसे जेसन रॉय ने लपक लिया। डेविड विले ने आउटसाइड ऑफ गेंदबाजी की। जिसे विराट कोहली ने एक बार फिर शॉट में तब्दील करने के लिए बल्ला चलाया। लेकिन वो कैच आउट हो गए।

विराट कोहली काफी अच्छी लय में नजर आ रहे थे। जिस तरह से उन्होंने चौका और छक्का लगाया था वो उनकी का हस्ताक्षर नजर आ रहा था। लेकिन जेसन रॉय ने एक अच्छा कैच लेकर विराट कोहली को पारी को मात्र 11 रन कर समाप्त किया।

Also Read : IND vs ENG: हार्दिक पांड्या के करतूत के बाद रोहित शर्मा ने दिखाई उनकी असली जगह, दूसरे टी20 हिटमैन को ही दी थी गाली

दीपक हुड्डा को बाहर कर मिला मौका, आलोचनाओं से घिरे

IND vs ENG 2nd T2: दूसरे टी20 में जबरदस्त प्रदर्शन के बाद भी दीपक हुड्डा समेत ये 4 खिलाड़ी हुए बाहर, इन्हें मिला मौका

इंग्लैंड के खिलाफ विराट कोहली पहले मैच में रेस्ट और थे। तब दीपक हुड्डा को नंबर तीन पर बल्लेबाजी के लिए भेजा गया था। उन्होंने पिछले कुछ मैचों में अच्छा प्रदर्शन करके और आयरलैंड के खिलाफ नंबर तीन पर बल्लेबाजी करते हुए शतक लगाया था।

जिसके बाद से विराट कोहली के भारतीय टीम में प्रदर्शन ना कर पाने को लेकर आलोचनाएं और ही बढ़ गई है। दीपक हुड्डा को दूसरे और तीसरे मैच में मौका नहीं मिला। जिसके बाद कई दिग्गज खिलाड़ियों ने इस बात पर नाराजगी ही जताई है।

Also Read : ‘ये विज्ञापन का खेल IPL में करो, आप देश के लिए खेल रहो छुट्टी ले कर विज्ञापन कर रहे हो’ रोहित-विराट के आराम पर भड़का दिग्गज

Published on July 11, 2022 1:27 pm