VIRAT KOHLI ON BHAWNA KOHLI

भारत ने टी20 विश्व कप के ग्रुप स्टेज में शानदार प्रदर्शन किया था. भारत के पास 5 मैचों में 4 जीत कर साथ 8 अंक थे. लेकिन भारत सेमीफाइनल का प्रेशर बर्दाश्त नही कर पाया और इंग्लैंड के खिलाफ मैच हार गया. सेमीफाइनल में इंग्लैंड ने भारत को 10 विकेट से हरा दिया. हार के बाद भारतीय खिलाड़ी बहुत ही भावुक दिखे.

भारत के सुपरस्टार खिलाड़ी विराट कोहली तो अपने आंसू छिपाते नजर आए. इस बीच विराट कोहली के सपोर्ट में उनकी बहन भावना कोहली ने एक ईमोशनल पोस्ट लिखा है.

भाई का हौसलाअफजाई करती नजर आई बहन

विराट कोहली की बड़ी बहन भावना कोहली ने विराट कोहली और बाकि खिलाड़ियों का समर्थन करते हुए लिखा कि,

‘आपने वहां अपना सर्वश्रेष्ठ दिया. आप फिनिक्स की तरह उभरकर सामने आए. आप पर बहुत गर्व है. हम ऐसी परिस्थितियों में टीम का और ज्यादा सपोर्ट करते हैं, क्योंकि हमें मुश्किल वक्त में हमेशा अपने परिवार के साथ खड़ा होना चाहिए.’

मैच के बाद कुछ क्रिकेट फैंस खिलाड़ियों को अपशब्द कहते नजर आए, यहाँ तक कि उनके परिवार पर भी कमेंट किया गया. भारतीय फैंन ने धोनी-सचिन जैसे खिलाड़ियों के साथ भी ऐसा ही व्यवहार किया था जो बहुत ही निंदनीय है.

ALSO READ: IND vs NZ: न्यूजीलैंड दौरे के लिए रवाना हुए सूर्या, पंत और चहल को बीच रास्ते में फ्लाइट से उतारा गया, इस वजह से लिया गया फैसला

विराट कोहली ने किया था शानदार प्रदर्शन

विराट कोहली ने इस टी-ट्वेंटी विश्व कप में अपना बेस्ट दिया था. विराट ने इस विश्व कप में सबसे ज्यादा रन बनाया था. पाकिस्तान के खिलाफ पहले ही मैच में विराट ने 53 गेंदो पर 82 रनों की पारी खेली थी, जिसके वजह से भारत वह मैच जीत पाया.

इसके बाद विराट ने नीदरलैंड्स और बंग्लादेश के खिलाफ भी अर्धशतक जड़ा और सेमीफाइनल के महत्वपूर्ण मैच में भी इंग्लैंड के खिलाफ विराट कोहली ने शानदार अर्द्धशतक जड़ा था.

विराट कोहली ने हर आईसीसी टूर्नामेंट में अपना बेस्ट दिया है, लेकिन फिर भी ट्राॅफी उनसे रूठी हुई है, लेकिन भारतीय फैंस को इस मुश्किल वक्त में उनका साथ देना चाहिए ताकि वह और निखकर सामने आएं.

ALSO READ: इस अंग्रेज दिग्गज ने टीम इंडिया के जले पर छिड़का नमक, भारतीय फैंस को गुस्से से भर देगी ये बात