बुमराह की ताबड़तोड़ हिटिंग देख विराट कोहली ने दिया ऐसा रिएक्शन, वायरल हुआ कोहली का रिएक्शन, देखें वीडियो
बुमराह की ताबड़तोड़ हिटिंग देख विराट कोहली ने दिया ऐसा रिएक्शन, वायरल हुआ कोहली का रिएक्शन, देखें वीडियो

पहली इनिंग के खत्म होने के दौरान एक अदभुद नज़ारा देखने को मिला. मैच के दूसरे दिन भारतीय टीम के कप्तान जसप्रीत बुमराह(JASPREET BUMRAH) ने 16 गेंदों में 31 रनों की एक शानदार पारी खेलकर टीम को 400 रनों से उपर पहुंचाया. इंडिया ने अपनी पहली पारी 416 रनों पर खत्म की. इस पारी के खत्म होने से कुछ देर पहले एक ऐसा कारनामा देखने को मिला जिसे देख सब हैरान हो गए. जसप्रीत बुमराह (JASPREET BUMRAH) ने स्टुअर्ट ब्रॉड (STUART BROAD) के 84वें ओवर में 35 रन ले लिए. इसके बाद सभी का रिएक्शन देखने लायक था.

विराट कोहली ने दिया ऐसा अनोखा रिएक्शन

विराट कोहली(VIRAT KOHLI) सहित डग-आउट में बैठे तमाम भारतीय खिलाड़ियों का रिएक्शन देखने वाला था. पूर्व भारतीय कप्तान विराट कोहली(VIRAT KOHLI) डग-आउट में बैठे से एक दम उठ गए. हंसते हुए विराट कोहली ने अनोखा रिएक्शन दिया.

विराट के इस रिएक्शन को देखकर सभी हैरान हो गए. विराट कोहली (VIRAT KOHLI) पूरे ओवर के दौरान बस खड़े होकर एक मुस्कुराहट के साथ जसप्रीत बुमराह(JASPREET BUMRAH) को देखते रहे.

ALSO READ: India Vs England: ‘मैं गेंदबाज पर नहीं गेंदबाजी को देख कर मारता हूँ’ शतक लगाने के आबाद ऋषभ पंत का आया बयान

टेस्ट के इतिहास का सबसे महंगा ओवर

जसप्रीत बुमराह(JASPREET BUMRAH) ने स्टुअर्ट ब्रॉड के ओवर में 35 रन लिए. यह ओवर टेस्ट क्रिकेट का सबसे महंगा ओवर साबित हुआ. ब्रॉड के इस ओवर में जसप्रीत बुमराह(JASPREET BUMRAH) ने 4 चौके और 2 छक्के ज़डे. ब्रॉड ने अपने इस ओवर में एक वाइड और एक नो बॉल भी फैंकी. हालांकि ओवर की आखिरी गेंद उन्होंने यॉर्कर फेंकी, जिस पर सिर्फ एक ही रन आया.

इससे पहले साल 2007 में युवराज सिंह ने टी20 के एक मैच में स्टुअर्ट ब्रॉड पर 6 गेंदों पर 6 छक्के लगाए थे. पहले युवराज सिंह अब गेंदबाज़ जसप्रीत बुमराह दोनों मिलकर ब्रॉड के उपर एक-एक रिकॉर्ड बनाया.

पंत और जड़ेजा ने किया कमाल

टीम की पहली पारी में इंडिया के 98 रनों पर 5 विकेट गिर गए थे. इसके बाद लगने लगा था कि अब टीम ज़्यादा लंबा स्कोर नहीं बना पाएगी. क्रीज़ पर बल्लेबाज़ी करने आए ऋषभ पंत और रविंद्र जडेजा ने अपनी शकतीय पारी से टीम को 416 रनों तक पहुंचने में मदद की. ऋषभ पंत ने 146 और रविंद्र जड़ेजा ने 104 रनों की पारी खेली.

ALSO READ: IND vs ENG: जसप्रीत बुमराह ने स्टुअर्ट ब्रॉड के एक ओवर में जड़ दिए 35 रन, देखें वीडियो