विराट कोहली ने तोड़ी चुप्पी खुद ही दे दिया सबसे बड़े सवाल का जवाब, कहा खेल में आई ये कमी जिसकी वजह से हो गया आउट ऑफ फॉर्म
विराट कोहली ने तोड़ी चुप्पी खुद ही दे दिया सबसे बड़े सवाल का जवाब, कहा खेल में आई ये कमी जिसकी वजह से हो गया आउट ऑफ फॉर्म

28 अगस्त को एशिया कप(ASIA CUP 2022) में खेले जाने वाले भारत पाकिस्तान के मैच के पहले भारतीय पूर्व कप्तान विराट कोहली(VIRAT KOHLI) ने अपने खेल को लेकर खुलकर बात की है. विराट कोहली (VIRAT KOHLI) इंग्लैंड सीरीज़ दौरे के बाद से छुट्टी पर थे और एशिया कप में उनकी वापसी हुई है.

विराट कोहली अपनी फॉर्म को लेकर खुलकर बात की उन्होंने बताया कि उनके खेल में क्या कमी आई है. इस बारे में विराट कोहली (VIRAT KOHLI) ने बीसीसीआई टीवी(BCCI TV) से बातचीत की.

ऐसा स्वाभाविक रूप से नहीं हो रहा था

 

View this post on Instagram

 

A post shared by Team India (@indiancricketteam)

विराट कोहली ने बीसीसीआई टीवी से बात करते हुए कहा,

“मैं ऐसा इंसान हूं, जो सुबह उठकर ये सोचता है कि आज के दिन के पास मुझे देने के लिए क्या है. मैं अपनी टीम को किसी भी कीमत पर जीत दिलाना चहाता हूं और मुझे कुछ समय के लिए सांस लेने के लिए बाहर जाने की ज़रूरत है, तो मैं ऐसा करुंगा. मेरा मतलब है कि मैं इस तरह की तैयारी कर रहा हूं ताकि मैं उस तरह से खेल सकूं. ऐसा स्वाभाविक रूप से नहीं हो रहा था और मुझे खुद को धकेलना पड़ रहा था, लेकिन मुझे इसका अहसास नहीं था.”

इंटेंसिटी है नॉर्मल

Virat Kohli

कोहली ने आगे बात करते हुए कहा,

“लोग मुझसे बहुत पूछते हैं कि आप मैदान पर ये कैसे करते हैं. और आप इतनी इंटेंसिटी के साथ कैसे आगे बढ़ते हैं. मैं उन्हें सिर्फ यही बतात हूं कि मुझे खेलना बहुत पसंद है और मुझे इस सच्चाई से प्यार है कि मेरे पास हर गेंद में योगदान करने के लिए बहुत कुछ है. मैं अपनी उर्जा का हर एक इंच मैदान पर दूंगा. मेरे लिए यह नॉर्मल है.”

ALSO READ: Asia Cup 2022: “सोच रहा हूँ आपकी तरह एक हाथ से सिक्स लगाऊं” शाहीन अफरीदी के ऐसा कहने पर ऋषभ पंत ने बनाया मजाक, ट्रोल करते हुए दिया ये जवाब

मैं जीतना चहाता हूं

VIRAT KOHLI

विराट कोहली ने आगे बात करते हुए कहा,

“मुझे यह कभी भी असामान्य नहीं लगा. बाहर के बहुत से लोगों ने मुझे देखा और यहां तक की टीम के भीतर भी उन्होंने मुझसे पूछा कि आप इसे कैसे बनाए रखते हैं. मैंने बस एक साधारण बात कही कि मैं जीतना चहाता हूं.”

ALSO READ: Asia Cup 2022: पाकिस्तान के खिलाफ ये 2 खिलाड़ी करेंगे भारतीय पारी की शुरुआत, जानिए किसकी मददगार होगी पिच