ENG vs IND: 'चल-चल अपने बाप को मत सिखा', विराट कोहली- बेयरस्टो में हुई जबरदस्त झड़प, फैंस बोले- टेस्ट का ब्रांड एंबेसडर

इंग्लैंड और भारत के बीच खेले जा रहे आखिरी टेस्ट मैच का आज तीसरा दिन है और इस दिन की शुरुआत थोड़ी गरमा-गरमी से हुई. विराट कोहली और जॉनी बेयरस्टो के बीच तीसरे दिन के शुरुआत में कुछ कहा सुनी देखनो को मिली. इंग्लैंड मैच दूसरे दिन ही 84 रनों पर 5 विकेट खो दिए थे. इग्लैंड पूरी तरह से इंडिया के काबू में दिखाई दे रही है. इंडिया ने पहली पारी में 416 रन बनाए थे. इसके जवाब में इंग्लैंड कुछ कमज़ोर पड़ती दिखाई दे रही है.

दूसरे दिन डाले थे हाथ में हाथ और अब खिलाफ

टेस्ट मैच के दूसरे दिन जॉनी बेयरस्टो और विराट कोहली एक दूसरे के गले में हाथ डाले दिखाई दिए थे. इन मूमेंट को देखकर लगा था कि दोनों के बीच कितनी अच्छी दोस्ती है और तीसरे दिन की शुरुआत में ही दोनों एक बीच एक करारी तकरार देखने को मिली. दोनों की इस तकरार का वीडियो सोशल मीडिया पर जमकर वायरल हो रहा है. लोग इस वीडियो पर अपनी अलग-अलग प्रतिक्रियाएं दे रहे हैं.

31वें ओवर में हुआ ये काम

इंग्लैंड की पारी के 31वें ओवर में दोनों के बीच ये तकरार देखने को मिली. 31वां ओवर फेंकने के लिए मोहम्मद शमी आए और इस ओवर की पहली ही गंदे पर ऐसा नज़ारा देखने को मिला. लोग इस कहासुनी को लेकर अपनी अलग-अलग प्रतिक्रियाएं दे रहे हैं. विराट को स्लेजिंग का किंग कहा जाता है और आप विराट से इस मुकाबले में शायद नहीं जीत सकते. आइए देखते हैं कि फैंस ने किस तरह से इस पर अपनी प्रतिक्रियाएं दी हैं.

ALSO READ:IND vs ENG: इंग्लैंड के खिलाफ भारतीय टीम का प्लेइंग XI हुआ ऐलान, वसीम जाफर ने मयंक अग्रवाल समेत इन्हें बाहर

इस तरह की दी गईं प्रतिक्रियाएं

ALSO READ:5 भारतीय बल्लेबाज जो इंग्लैंड के खिलाफ बनाये वनडे में सबसे ज्यादा रन, कोहली नहीं इस बल्लेबाज का सबसे ज्यादा औसत

Published on July 3, 2022 9:02 pm