‘क्या है ये आदमी’ सूर्यकुमार यादव की तूफानी पारी देख विराट कोहली ने ड्रेसिंग रूम में रोहित शर्मा से पूछा था ये सवाल
‘क्या है ये आदमी’ सूर्यकुमार यादव की तूफानी पारी देख विराट कोहली ने ड्रेसिंग रूम में रोहित शर्मा से पूछा था ये सवाल

टीम इंडिया ने एशिया कप (ASIA CUP 2022) में अपना दूसरा मैच हॉन्गकॉन्ग के खिलाफ खेला. इस मैच को टीम इंडिया ने 40 रनों से अपने नाम किया. पहले बल्लेबाज़ी करने उतरी भारतीय टीम ने बोर्ड पर सिर्फ 2 विकेट खोकर 192 रन लगा दिए.

भारतीय टीम के स्टार बल्लेबाज़ सूर्यकुमार यादव (SURYAKUMAR YADAV) और विराट कोहली (VIRAT KOHLI) ने इस एक ताबड़तोड़ पारी खेली. सूर्यकुमार यादव (SURYAKUMAR YADAV) ने 26 गेंदों में 68 रनों की नाबाद पारी खेली. वहीं, विराट कोहली ने 44 गेंदों में 59 रनों की शानदार पारी खेली. इस मैच में विराट अपनी फॉर्म में वापस दिखाई दिए.

22 गेंदों में लगाया अर्धशतक

suryakumar yadav

सूर्यकुमार यादव (SURYAKUMAR YADAV) ने अपनी इस पारी में सिर्फ 22 गेंदों में अर्धशतक लगा दिया था. सूर्याकुमार यादाव की इस पारी में कुल 6 छक्के और 6 चौके शामिल रहे. सूर्यकुमार यादव (SURYAKUMAR YADAV) को उनकी इस पारी के लिए ‘मैन ऑफ द मैच’ के अवॉर्ड से नवाज़ा गया. सूर्यकुमार यादव ने पारी के आखिरी ओवर में 4 छक्के लगाकर सभी का दिला जीत लिया.

क्या है ये आदमी- विराट कोहली

भारतीय टीम की पारी समाप्त होने के बाद विराट कोहली ने सूर्यकुमार यादव की पारी की अपने अंदाज़ में बो डाउन करके तारीफ की. इसके बाद दोनों लोग ड्रेसिंग रूम की तरफ लौट रहे थे.

विराट कोहली सूर्यकुमार यादव के पीछे-पीछे चल रहे थे और इशारा करके बार-बार पूछ रहे थे, ‘क्या है ये आदमी’ विराट कोहली ने इस तरह से कई बार इशारा किया.

ALSO READ: ‘मैं वास्तव में बहुत हैरान था’, टीम इंडिया से इस खतरनाक खिलाड़ी को बाहर करने पर भड़के रिकी पोंटिंग

टॉप 4 में पहुंची टीम इंडिया

इस मैच में जात के साथ भारतीय टीम ने टॉप 4 में अपनी जगह बना ली है. टॉप 4 में जगह बनाने भारतीय टीम दूसरे नंबर की टीम बन गई है. इससे पहले ग्रुप-बी से अफगानिस्तान ने टॉप 4 के लिए क्वालिफाई किया था. अब अगर पाकिस्तान भी टॉप के लिए क्वालिफाई कर लेती है, तो 4 सितंबर को दोनों के बीच एक और मुकाबला देखने को मिलेगा.

ALSO READ: केएल राहुल ने कर ली थी हांगकांग को जीताने की तैयारी सूर्या आए और फेर दी पानी, कहा “आप कह रहे उन्हें अगले मैच से बाहर कर देना चाहिए”