विराट कोहली

Last Updated on 2021-12-06 by TREND BIHAR EDITOR

भारत और न्यूजीलैंड के बीच मुंबई में हो रहे दूसरे टेस्ट में भारत की पकड़ मजबूत हो गयी है और जीत के ओर अग्रसर है. तो वही डेब्यू मैच में धमाल मचाने वाले श्रेयस अय्यर ने दूसरी पारी में भी आते ही ताबड़-तोड़ बैटिंग शुरु कर दी. उन्होंने 8 गेंद में 14 रन बनाये जिसमे 2 छक्का भी लगाये. अय्यर के छक्का लगाने के बाद कोहली के रिएक्शन देखने वाला था.

विलियम समरविल की गेंद पर मारा छक्का

अय्यर ने विलियम समरविल को निशाना बनाते हुए उनके ओवर में छक्का मारा. उन्होंने भारत की दूसरी पारी के 61वें ओवर में समरविल की लगतार दूसरी और तीसरी गेंद पर सिक्स जड़ा।अय्यर ने क्रीज से आगे निकलकर ये दो सिक्स ठोके। उनके इस शॉट को देखकर नॉन-स्ट्राइक एंड पर खड़े कप्तान विराट कोहली भी हैरान रह गए. जिसके बाद उनका रिएक्शन देखने लायक था.

ALSO READ: एक ही पारी में 10 विकेट लेने वाले एजाज पटेल के साथ राहुल द्रविड़ और विराट ने किया कुछ ऐसा, लोगो ने कहा- क्रिकेट आज भी जेंटलमैन गेम

इतना ही नहीं जयंत यादव ने भी छक्का जड़ा तब कोहली पवेलियन में थे वह भी उनका रिएक्शन देखने वाला था. जयंत यादव ने एजाज पटेल की गेंद पर लॉन्ग-ऑन में सिक्स जड़ा. कोहली इस सिक्स को देखने के बाद हैरान दिखें.

एजाज पटेल

भारतीय टीम ने न्यूजीलैंड के सामने 540 विशाल लक्ष्य रखा था जिसका पीछा करने उतरी न्यूजीलैंड की टीम ने तीसरे दिन का खेल समाप्त होने तक अपनी दूसरी पारी में पांच विकेट पर 140 रन बना लिया. कीवी टीम को जीतने के लिए 400 रन बनाये है. भारतीय टीम जीत की ओर अग्रसर दिखाई दे रहा है.दूसरी पारी में भारत ने 276 रन बनाकर पारी घोषित किया जिसमे यंक अग्रवाल ने सर्वाधिक 62 रन बनाए। . बता दें पहली पारी में एजाज पटेल ने 10 विकेट ले कर इतिहास रच दिया है. यही नही दूसरी में भी 4 विकेट हासिल किये.

ALSO READ: युजवेंद्र चहल ने बताया विराट कोहली, महेंद्र सिंह धोनी और रोहित शर्मा में से कौन है बेहतरीन कप्तान