RCB के खिलाफ जीत के बाद भी खुश नहीं थे मयंक अग्रवाल, विराट कोहली ने कोपचे में ले जाकर दिया गुरुमंत्र
RCB के खिलाफ जीत के बाद भी खुश नहीं थे मयंक अग्रवाल, विराट कोहली ने कोपचे में ले जाकर दिया गुरुमंत्र

आइपीएल का 15वां संस्करण अपने अंतिम चरण की ओर प्रस्थान कर रहा है. इस साल आईपीएल की रेस में अब तो दो टीमें पूरी तरह से बाहर हो चुकी हैं. सबसे ज्यादा बार आईपीएल का खिताब जीतने वाली मुंबई इंडियंस सबसे पहले प्लेऑफ की रेस से बाहर हुई थी. इसके बाद चेन्नई प्लेऑफ से बाहर हो गई. इस बार आईपीएल में डेब्यू करने वाली टीम गुजरात टाइटंस अंक तालिका में पहले नंबर है. हार्दिक पांड्या की टीम प्लेऑफ में पहुंचने वाली पहली टीम बन गई है.

विराट कोहली ने कोपचे में ले जाकर दूर की मयंक अग्रवाल की परेशानी

कल पंजाब किंग्स और रॉयल चैलेंजर्स के बीच आईपीएल का 60वां मुकाबला खेला गया था. इस मुकबाले में पंजाब ने बैंगलूरू को 54 रनों से हरा दिया है. दोनों ही टीमें अभी प्लेऑफ की रेस में हैं. मैच खत्म होने के बाद पंजाब किंग्स के कप्तान मयंक अग्रवाल कुछ खुश नहीं दिखाई दिए.

मयंक अग्रवाल ने मैच खत्म होने के बाद विराट से बातचीत की, दोनों के बीच की बातचीत तो रिकॉर्ड नहीं हो पाई. लेकिन दोनों का रिएक्शन ज़रूर कैमरे में रिकॉर्ड हो गया. मैच के बाद मयंक अग्रवाल थोड़ा परेशान दिखाई दे रहे थे. मयंक अग्रवाल ने विराट कोहली से बात की तब विराट कोहली का रिएक्शन भी देखने लायक ही था. विराट कोहली अपने साथी खिलाड़ी मयंक अग्रवाल के कंधे पर हाथ रखे हुए थे और उन्हें कुछ समझा रहे थे, इस दौरान मयंक अग्रवाल के चेहरे पर परेशानी साफ़ दिखाई दे रही थी.

ALSO READ:Asia Cup 2022: टीम इंडिया के लिए बड़ा झटका बाहर हुआ ये स्टार खिलाड़ी, अकेले जीता देता ट्रॉफी

रॉयल चैलेंजर्स के लिए बढ़ी मुश्किलें

PBKS vs RCB TOSS REPORT

कल का मुकाबला हारने के बाद पंजाब किंग्स को कुछ फायदा मिला और आरसीबी को नुकसान हुआ. कल के मुकाबले के बाद पंजाब का रनरेट भी प्लस में हो गया और टीम अंक तालिका में 6वें नंबर पर आ गई है. पंजाब किंग्स ने अब तक 12 में से 6 मुकाबले में जीत हासिल की है.

वहीं, बैंगलोर कल मैच हारने के बाद थोड़ी मुशकिल में आ गई है. बैंगलोर भले ही अंक तालिका में चौथे नंब पर है. लेकिन उसे अपना अगला मुकाबला हार्दिक पांड्या की कप्तानी वाली गुजरात टाइटंस के खिलाफ हर हाल में जीतना पड़ेगा नहीं तो टीम का प्लेऑफ से बाहर होना तय है.

ALSO READ: वीरेंद्र सहवाग की भविष्यवाणी महेंद्र सिंह धोनी के बाद अगले सीजन ये खिलाड़ी होगा चेन्नई सुपर किंग्स का नया कप्तान