क्या विराट कोहली करेंगे भारतीय पारी की शुरुआत? कप्तान रोहित शर्मा ने ऑस्ट्रेलिया के खिलाफ टी20 से पहले किया ये ऐलान
क्या विराट कोहली करेंगे भारतीय पारी की शुरुआत? कप्तान रोहित शर्मा ने ऑस्ट्रेलिया के खिलाफ टी20 से पहले किया ये ऐलान

भारतीय टीम 20 सितंबर से ऑस्ट्रेलिया के खिलाफ 3 वनडे मैचों की सीरीज़ खेलेगी. इस सीरीज़ का पहला मैच मोहाली में खेला जाएगा. इस सीरीज़ से पहले भारतीय टीम के तेज़ गेंदबाज़ मोहम्मद शमी (MOHAMMED SHAMI) टीम कोरोना पॉजिटिव पाए जाने के बाद बाहर हो गए हैं.

उनकी जगह टीम में अनुभवी तेज़ गेंदबाज़ उमेश यादव (UMESH YADAV) को शामिल किया गया है. इस सीरीज़ से पहले कप्तान रोहित शर्मा (ROHIT SHARMA) ने एक प्रेस कॉन्फ्रेंस की, जिसमें उन्होंने कई बातें की और सबसे अहम विराट कोहली (VIRAT KOHLI) को टीम का तीसरा ओपनर बताया.

विराट है हमारा तीसरा ओपनर

तीसरे ओपनर को लेकर सलाव पूछे जाने पर रोहित शर्मा(ROHIT SHARMA) ने कहा,

“आपके पास विकल्प मौजूद होना हमेशा अच्छा होता है, खासकर जब आप टूर्नामेंट खेलने जा रहे हो तो आपको लचीलापन चाहिए. ये हमारे लिए एक विकल्प है और हमने जब से तीसरा ओपनर नहीं चुना है. वह (विराट कोहली) हमारे लिए ओपन कर सकता है. उसने अपनी फ्रेंचाइज़ी के लिए ओपन किया है और बहुत अच्छा किया है. यह हमारे लिए एक निश्चित विकल्प है.”

रोहित शर्मा ने आगे कहा,

“मैंने राहुल द्रविड़ से बात की और हमने फैसला किया कि हमे विराट कोहली के साथ कुछ मैचों में ओपन करना चाहिए. जो हमने आखिरी मैच में देखा था और हम बहुत खुश हैं.”

ऑस्ट्रेलिया सीरीज़ में ओपनिंग में नही होगा बदलाव

रोहित शर्मा ने आगे बात करते हुए कहा,

“मुझे नहीं लगता कि हम किसी तरह का कोई प्रयोग करने जा रहे हैं. केएल राहुल ही हमारा ओपनर होगा. इंडिया के लिए उसकी परफॉर्मेंस हमेशा लोगों की नज़रों से दूर रही है. एक या दो खराब गेम उसके पिछले रिकॉर्ड को नहीं छुपा सकते. हम जानते हैं कि केएल राहुल हमारे लिए क्या लाता है, शीर्ष पर उसकी मौजूदगी हमारे लिए बहुत ज़रूरी है.”

ALSO READ: ऋषभ पंत के बाद अब नसीम शाह ने किया पहचानने से इंकार तो टूटी उर्वशी रौतेला, कहा अपनी मोहब्बत से दूर होकर….

विराट कोहली हैं चैलेंज

ऑस्ट्रेलिआई तेज़ गेंदबाज़ पेट कमिंस ने विराट कोहली के बार में बात करते हुए कहा,

“मैंने देखा कि विराट कोहली ने एक शतक लगया, वह एक क्लास खिलाड़ी हैं. वह हमेशा किसी न किसी वक़्त पर फॉर्म में लौटने ही वाला था. वह अगले हफ्ते एक चैलेंज होने वाला है.”

ALSO READ: बीसीसीआई ने की इस खिलाड़ी के साथ नाइंसाफी ऑस्ट्रेलिया के खिलाफ उमेश यादव नहीं इन्हें मिलना चाहिए था मोहम्मद शमी की जगह