भारत ने बांग्लादेश को हराकर सेमीफाइनल में लगभग अपनी जगह बना ली है. आज खेले गए मुकाबले में भारत ने बांग्लादेश को 5 रन से हरा दिया. भारत के अब 4 मैचों में 6 अंक हो गए हैं. भारत अपना अगला मुक़ाबला 6 नवंबर को जिम्बाब्वे से खेलेगा. भारत के इस जीत के हीरो रहे विराट कोहली. उन्होंने 64 रनों की शानदार पारी खेली. विराट के इस पारी की चर्चा इंग्लैंड में भी हो रही है.

विराट कोहली पर क्या बोला इंग्लैंड की महिला क्रिकेटर ने

बांग्लादेश के खिलाफ विराट कोहली ने अपने शानदार फाॅर्म को जारी रखते हुए एक और अर्धशतक जड़ा दिया. उन्होंने इस पारी में 44 गेंदो में 8 चौके और एक छक्के की मदद से 64 रनों की पारी खेली. इस पारी में विराट कोहली ने एक गेंद को लांग-आन पर खूबसूरती के साथ ऐसा मारा कि गेंद बाउंड्री के बाहर चला गया और छक्का हो गया.

यह मैदान का सबसे बड़ा क्षेत्र था, जिसके तरफ विराट कोहली ने छक्का लगाया. विराट कोहली के इस शाॅट को वीडियो सोशल मीडिया पर अपलोड किया गया. इस वीडियो के नीचे इंग्लैंड के महिला खिलाड़ी डेनियल वायट ने कमेंट किया, ‘BOOM’.

गौरतलब है कि डेनियल वायट के साथ एक समय विराट कोहली का नाम जोड़ा जा रहा था. हालांकि बाद में विराट कोहली की शादी अनुष्का शर्मा से हो गई और इन सब अफवाहों पर विराम लग गया.

विराट कोहली पर फिदा यह महिला खिलाड़ी

विराट कोहली के लाइफस्टाइल, फिटनेस और बल्लेबाजी से विश्व कप का हर क्रिकेट प्रेमी प्रभावित रहता है. इस श्रेणी में एक नाम डेनियल वेट का भी हैं. यह इंग्लैंड की महिला खिलाड़ी है.

साल 2014 में ट्वीटर पर डेनियल वेट ने विराट कोहली को खुलेआम प्रपोज कर दिया था. इसके बाद विराट कोहली खूद डेनियल वेट से मिले और उनको अपना एक बल्ला भी गिफ्ट किया.

ALSO READ: टीम इंडिया की प्लेइंग इलेवन देख भड़के ऑस्ट्रेलियाई दिग्गज इयान चैपल, कहा अगले मैच में इस खिलाड़ी को दो मौका

शानदार फाॅर्म में चल रहे हैं विराट कोहली

विराट कोहली ने एशिया कप से पुराने फाॅर्म को हासिल कर लिया है. विराट कोहली ने टी20 विश्व कप के पहले मैच में 82 रन की करियर की सर्वश्रेष्ठ पारी खेली थी. इसके बाद उन्होंने नीदरलैंड्स और बांग्लादेश के खिलाफ भी अर्धशतक जड़ा है. आईसीसी टी20 विश्व कप में विराट कोहली अब महेला जयवर्धने को पीछे छोड़ते हुए सबसे ज्यादा रन बनाने वाले खिलाड़ी बन गए हैं.

ALSO READ: टी20 वर्ल्ड कप के साथ ही खत्म है इस युवा भारतीय खिलाड़ी का करियर, रोहित शर्मा नहीं देंगे खेलने का मौका