VIRAT KOHLI AND SOURAV GANGULY

बीसीसीआई के अध्यक्ष सौरव गांगुली ने भारतीय टीम के स्टार ऑफ स्पिनर आर अश्विन की भारतीय टीम में वापसी को लेकर एक बड़ा बयान दिया है. उन्होंने बताया कि किसके कहने पर अश्विन को टी20 वर्ल्ड कप के लिए भारतीय टीम में जगह मिली थी. गांगुली ने बताया कि मुझे नहीं पता था कि अश्विन टी20 वर्ल्ड कप के लिए भारतीय टीम का हिस्सा होंगे या नहीं? लेकिन कप्तान विराट कोहली चाहते थे कि ऐसा हो.

विराट कोहली ने जबरदस्ती दिलाया था अश्विन को विश्व कप टीम में जगह: सौरव गांगुली

Ashwin & Jadeja

‘बैकस्टेज विद बोरिया’ शो पर इस बारे में बात करते हुए सौरव गांगुली ने कहा कि,

“सफेद बॉल क्रिकेट के लिए भारतीय टीम का हिस्सा अश्विन फिर से बन पाएंगे या नहीं? मुझे नहीं पता था, लेकिन विराट चाहते थे कि टी20 वर्ल्ड कप 2021 के लिए अश्विन भारतीय टीम का हिस्सा बनें और उन्हें जो मौका मिला, उन्होंने उसका पूरा फायदा उठाया.”

ALSO READ:कप्तान बनने के कुछ दिन बाद ही रोहित शर्मा से छीन जाएगी कप्तानी, ये खिलाड़ी होगा भारत का नया कप्तान!

टी20 वर्ल्ड कप में मिले मौके का पूरा फायदा उठाते हुए अश्विन ने शानदार गेंदबाजी की और अपने प्रदर्शन से सभी को प्रभावित किया.

भारतीय टीम का अहम हिस्सा रहे हैं अश्विन: सौरव गांगुली

Ravichandran Ashwin
Ravichandran Ashwin

सौरव गांगुली ने आगे कहा कि,

“सभी लोग आर अश्विन के बारे में बात करते हैं. कानपुर टेस्ट के बाद राहुल द्रविड़ का बयान सुनिए, उन्होंने अश्विन को ऑल टाइम ग्रेट कहा था. आपको अश्विन का टैलेंट जज करने के लिए किसी रॉकेट साइंस की जरूरत नहीं है. मुझे ऐसा कोई कारण नहीं नजर आता कि मैं अश्विन को बैक ना करूं. आप विनिंग टीम को देखिए। वह 2011 वनडे वर्ल्ड कप टीम का हिस्सा था, 2013 चैंपियंस ट्रॉफी के लिए भारतीय टीम का हिस्सा थे. चैंपियंस ट्रॉफी में उन्होंने सबसे ज्यादा विकेट लिए थे. जब सीएसके ने आईपीएल खिताब जीते, तब वह टीम के अहम गेंदबाज थे.”

ALSO READ: SA vs IND: साउथ अफ्रीका सीरीज से पहले भारत के लिए आई खुशखबरी, सबसे खतरनाक खिलाड़ी नहीं होगा सीरीज का हिस्सा

Published on December 19, 2021 6:42 pm