करियर के सबसे बुरे दौर में Virat Kohli ने बढ़ाई अपनी फ़ीस, 1 इंस्टाग्राम पोस्ट से करते है इतनी कमाई, एशिया में बने टॉप पर
करियर के सबसे बुरे दौर में Virat Kohli ने बढ़ाई अपनी फ़ीस, 1 इंस्टाग्राम पोस्ट से करते है इतनी कमाई, एशिया में बने टॉप पर

भारतीय क्रिकेट टीम के पूर्व कप्तान विराट कोहली ( Virat Kohli) इस समय अपने कैरियर के अब तक के सबसे बुरे दौर से गुजर रहें है। इंटरनेशनल क्रिकेट में 70 शतक लगाने वाले विराट कोहली ( Virat Kohli) पिछले लगभग दो साल से ज्यादा समय से बल्ले से शांत है। उनके बल्ले से कोई शतक नहीं निकला है और अब पिछली पांच पारियों में तो स्कोर 20 तक भी नहीं पहुंचा है।

लेकिन कमाई के मामले में विराट कोहली ( Virat Kohli) का आज भी कोई मुकाबला नहीं है। भारत में क्रिकेट में सबसे ज्यादा फालोवर  होने के चलते विराट कोहली न सिर्फ सबसे ज्यादा कमाई कर रहे हैं। बल्कि हाल ही की एक लिस्ट में विराट कोहली ( Virat Kohli) को सबसे ज्यादा कमाई वाला खिलाड़ी घोषित किया गया है।

एक स्पोंसर पोस्ट के तकरीबन 8.70 करोड़ लेते हैं विराट

virat kohli ad
virat kohli ad

भारतीय क्रिकेट टीम के पूर्व कप्तान विराट कोहली ( Virat Kohli) भले ही ज्यादा रन ना बना रहे हो। लेकिन सोशल मीडिया पर पोस्ट के लिए उनकी कमाई में कोई खास फर्क नही आया है। विराट कोहली भारत में सबसे ज्यादा फॉलो किए जाने वाले क्रिकेटर हैं। विराट कोहली ( Virat Kohli) एक स्पोंसर पोस्ट के तकरीबन 8.70 लाख कीमत लेते हैं।hopperhq के मुताबिक एक पोस्ट से सबसे ज्यादा कमाई करने वाले एशियन सेलिब्रिटी भी बने हुए हैं।

hopperhq ने लिस्ट में बताया विराट करते है सबसे ज्यादा कमाई

कोहली

हाल ही में एक वेबसाइट hopperhq ने साल 2022 की इंस्टाग्राम की रिच लिस्ट जारी की है। जिसमें भारतीय क्रिकेट टीम के पूर्व कप्तान विराट कोहली ( Virat Kohli) को अब चार पायदान का फायदा हुआ है। पिछले साल की लिस्ट के मुयाबिक विराट कोहली एक इंस्टाग्राम पोस्ट के 5 करोड़ रुपए ले रहे थे। विराट कोहली 18वें पायदान पर थे। लेकिन इस साल 2022 में वह चार पायदान की छलांग लगाकर लिस्ट में 14वें स्थान पर पहुंच गए हैं।

वहीं इस लिस्ट में वर्ल्ड स्पोर्ट्स सेलिब्रिटी की करें तो विराट कोहली का नंबर क्रिस्टियानो रोनाल्डो और लियोनेल मेस्सी के बाद आता है। क्रिस्टियानो रोनाल्डो एक पोस्ट करने के लिए 19.17 करोड़ लेते हैं। वहीं लियोनेल मेस्सी के एक पोस्ट की कीमत 14.21 करोड़ रुपए लेते हैं। hopperhq द्वारा जारी की गई इस लिस्ट में विराट कोहली के बाद बॉलीवुड एक्ट्रेस प्रियंक चोपड़ा का नाम हैं। प्रियंका चोपड़ा 3.38 करोड़ रुपए कमाती है और वह इस लिस्ट में प्रियंका चोपड़ा 27वें पायदान पर हैं।

विराट कोहली को करते है 20.8 करोड़ लोग फॉलो

296026 virat kohli - 4

भारतीय क्रिकेट टीम के पूर्व कप्तान विराट कोहली ( Virat Kohli) को इंस्टाग्राम पर 20 करोड़ लोग फॉलो करते हैं। सोशल मीडिया की दुनिया में विश्व भर में सबसे ज्यादा फॉलो किए जाने वाले क्रिकेटर विराट कोहली ( Virat Kohli) हैं। खिलाड़ियों के मामले में क्रिस्टियानो रोनाल्डो 46.9 करोड़ के साथ टॉप पर हैं। वहीं लियोनेल मेस्सी 35.1 करोड़ फॉलोअर्स के साथ दूसरे पायदान पर हैं।

Also Read : IND vs WI: वेस्टइंडीज दौरे पर ही पक्का हो जायेगा 5 खिलाड़ियों का T20 WORLD CUP में जगह, हुए फ्लॉप तो चकनाचूर होगा सपना