एशिया कप 2022 में फ्लॉप हुए विराट कोहली, तो सिर्फ ये खिलाड़ी बनेगा भारत का खेवनहार, अकेले विरोधियों को करेगा तहस नहस
एशिया कप 2022 में फ्लॉप हुए विराट कोहली, तो सिर्फ ये खिलाड़ी बनेगा भारत का खेवनहार, अकेले विरोधियों को करेगा तहस नहस

क्रिकेट प्रेमियों को लकेर एक बड़ा टूर्नामेंट शुरु होने वाला है, जिसे एशिया कप(ASIA CUP 2022) कहा जाता है. टीम इंडिया अब तक कुल 7 बार इस टूर्नामेंट को अपने नाम कर चुकी है. अब आठवीं बार भी इसको अपने नाम करने की पूरी कोशिश करेगी. एशिया कप की टीम का ऐलान होते ही विराट कोहली(VIRAT KOHLI) के फैंस के अंदर खुशी की लहर दौड़ी कि उन्हें टीम में शामिल किया गया है.

लेकिन विराट(VIRAT KOHLI) अपनी खराब फॉर्म से जूझ रहे हैं. एशिया कप में उनकी फॉर्म कैसी हेगी इसको लेकर कुछ कहा नहीं जा सकता. अगर एक बार फिर एशिया कप में विराट कोहली(VIRAT KOHLI) खराब फॉर्म से जूझे, तो टीम में मौजूद ये खिलाड़ी टीम की नैया पार लगा देगा.

ये खिलाड़ी डालेगा विराट की खराब फॉर्म पर पर्दा

Suryakumar yadav

एशिया कप(ASIA CUP 2022) की टीम में टीम के स्टार बल्लेबाज़ सूर्यकुमार यादव(SURYAKUMAR YADAV) को शामिल किया गया है. सूर्या टी20 में टीम के लिए काफी अच्छा कर रहे हैं. वेस्टइंडीज के खिलाफ खेली टी20 सीरीज़ में सूर्यकुमार यादव(SURYAKUMAR YADAV) रोहित शर्मा(ROHIT SHARMA) के साथ ओपनिंग आया करते थे.

जहां उन्होंने तीसरे मैच में एक शानदार अर्धशकतीय पारी खेलकर टीम को आसानी से जीत तक पहुंचाया था. उन्होंने अब तक इंडिया के लिए कुल 23 टी20 इंटरनेशनल मैच खेले हैं, जिसमें उन्होंने 37.33 के औसत से 672 रन बनाए हैं. टी20 में उनका स्ट्राइक रेट 175 से भी ज़्यादा का रहा है.

ALSO READ:Asia Cup 2022 में चयनकर्ताओं का ये 3 फैसला ले डूबेगी टीम इंडिया की नईया, दिग्गजों के भी समझ से परे ये 3 निर्णय

आईसीसी टी20 रैंकिंग लिया नंबर 2 का स्थान

Suryakumar Yadav Babar Azam

हालही में जारी की गई आईसीसी टी20 रैकिंग में सूर्यकुमार यादव नंबर 2 पर आ गए हैं. इस रैकिंग पर नंबर वन पर पाकिस्तानी कप्तान बाबर आज़म हैं. उम्मीद है कि सूर्या जल्द ही बाबर आज़म को पीछे करके इसमें नंबर पोज़ीशन पा लेंगे. बता दें, बाबर आज़म 818 रेटिंग के साथ नंबर वन पर मौजूद हैं और वहीं, सूर्याकुमार यादव 816 रेटिंग के साथ नंबर 2 पर काबिज़ हैं. सूर्या की एक दो अच्छी पारियां उन्हें इस रैकिंग में नंबर वन बना देगी.

ALSO READ:‘शमी से दुश्मनी है क्या..’ Asia Cup 2022 के टीम इंडिया के सलेक्शन पर भड़के आकाश चोपड़ा, चयनकर्ता पर खड़े किये सवाल

Published on August 9, 2022 11:47 pm