विराट कोहली ने खोला लैपटाप और पासवर्ड डालते ही खुल गया राज, स्क्रीन पर ही थी ये पर्सनल तस्वीर
विराट कोहली ने खोला लैपटाप और पासवर्ड डालते ही खुल गया राज, स्क्रीन पर ही थी ये पर्सनल तस्वीर

इंडियन क्रिकेट टीम का वो सितारा जो इन दिनों थोड़ा कम रोशनी में जी रहा है. विराट कोहली (VIRAT KOHLI) जिसका नाम क्रिकेट दुनिया का बादशाह वो कहलाता है. सचिन तेंदुलकर (SACHIN TENDULKAR) के बाद टीम में कोई ऐसा खिलाड़ी आया था, जिसको लेकर सचिन तेंदुलकर (SACHIN TEANDULKAR) ने खुद कहा था कि मेरा रिकॉर्ड विराट कोहली तोड़ सकता है.

20 जून यानी आज के दिन विराट कोहली (VIRAT KOHLI) ने अपने टेस्ट करियर की शुरुआत की थी. इससे जुड़ी एक वीडिये विराट (VIRAT KOHLI) ने अपने सोशल मीडिया से शेयर की है.

विराट ने टेस्ट क्रिकेट से जुड़ी शेयर की एक वीडियो

विराट कोहली (VIRAT KOHLI) ने साल 2011 में आज के ही दिन यानी 20 जून को टेस्ट क्रिकेट में कदम रखा था. आज उनको टेस्ट क्रिकेट में पूरे 11 साल हो गए हैं. इससे जुड़ी एक वीडियो उन्होंने शेयर की है, जिसमें दिख रहा है कि विराट कोहली (VIRAT KOHLI) अपने लैपटॉप में पासवर्ड डालते हैं और टेस्ट क्रिकेट नाम का एक फोल्डर खोलते हैं और उसमें उनकी तमाम टेस्ट क्रिकेट की शुरुआत से लेकर आखिर तक की सारी फोटोज दिखाई देती हैं. कोहली द्वारा शेयर किया यह वीडियो सोशल मीडिया पर जमकर वायरल हो रहा है.

ऐसा रहा विराट कोहली टेस्ट करियर

VIRAT KOHLI LAPTOP PERSONAL PICS

अपने डेब्यू टेस्ट में वेस्टइंडीज के सिर्फ 19 रन बनाने वाले विराट कोहली का टेस्ट करियर बहुत ही शानदार रहा है. उन्होंने अब इंडिया के लिए 101 टेस्ट मैच खेल चुके हैं, जिसमें उन्होंने 49.95 के औसत से 8043 रन बनाएं हैं. विराट की इन टेस्ट पारियों में 7 दोहरे शतक, 27 शतक और 28 अर्धशतक शामिल हैं. इतना ही विराट टेस्ट क्रिकेट में इंडिया के अब तक क सबसे सफल कप्तान हैं.

इन दो दिग्गजों ने भी 20 जून को ही किया था टेस्ट डेब्यू

virat kohli

20 जून साल 1996 में सौरव गांगुली और राहुल द्रविड़ ने एक साथ इंग्लैंड के खिलाफ अपना पहला मैच खेला था. इन दिनों राहुल द्रविड़ इंडिया के हेड कोच हैं और वहीं, सौरव गांगुली बीसीसीआई के अध्यक्ष हैं. दोनों ही खिलाड़ियों की क्रिकेट में एक अलग पहचान है.

ALSO READ: ऋषभ पंत के खराब प्रदर्शन के बाद कोच राहुल द्रविड़ ने बताया क्या टी20 विश्व कप 2022 में मिलेगा उन्हें टीम में मौका? कही ये बात

Published on June 20, 2022 10:33 pm