71वां शतक लगाने के बाद विराट कोहली ने किया जमकर डांस, वायरल हो रहा वीडियो, आप भी देखें
71वां शतक लगाने के बाद विराट कोहली ने किया जमकर डांस, वायरल हो रहा वीडियो, आप भी देखें

भारतीय क्रिकेट टीम (Indian Cricket Team) ने बीती रात अफगानिस्तान क्रिकेट टीम के साथ अपना अंतिम मैच खेला। इस मैच में भारतीय क्रिकेट टीम के पूर्व कप्तान और विश्व चैंपियन खिलाड़ी विराट कोहली (Virat Kohli) अपनी पुरानी लय में नजर आए। न सिर्फ बल्ले से विराट कोहली ने कमाल किया, बल्कि अपने पुराने थिरकने वाले अंदाज में भी दिखें।

विराट कोहली ने बीती रात अफगानिस्तान के खिलाफ टी20 फॉर्मेट में अपना पहला शतक बनाया है। इस शतक के दौरान एक समय पर वो कुछ सेकंड के लिए थिरकते नजर आए, जिसका वीडियो फैंस को काफी पसंद आ रहा है।

विराट कोहली का लिटिल डांस, Video वायरल

विराट कोहली एशिया कप 2022 में ना सिर्फ बल्ले से अपना खेल दिखाया। बल्कि अपने शतक को मैदान पर इंजॉय भी किया। विराट कोहली स्टेडियम में बज रहे गाने पर थिरकते हुए नजर आए। जिसके बाद फैंस को उनका ये विडियो काफी पसंद आ रहा है।

विराट कोहली के फैंस के लिए अफगानिस्तान के खिलाफ जीत के दौरान विराट कोहली का वापसी काफी भावात्मक मौका था, जिसके बाद विराट कोहली के इस लिटिल डांस के वीडियो को फैंस में काफी शेयर किया है।

विराट कोहली ने 61 गेंदों पर 122 रन की पारी खेली। जिसमें उन्होंने 200 के स्ट्राइक रेट से रन बनाए हैं। इसमें 12 चौके और छः छक्के शामिल हैं। विराट कोहली की ये नाबाद पारी उनके टी20 करियर की सबसे बड़ी पारी है। मैच के बाद किंग कोहली को प्लेयर ऑफ द मैच चुना गया। जिसके बाद विराट कोहली ने अपने संघर्ष के विषय में खुलकर बात की।

Also Read : Asia Cup 2022, IND vs AFG, STATS: मैच में बने 21 ऐतिहासिक रिकॉर्ड, विराट कोहली ने लगाई रिकॉर्ड्स की झड़ी, ऐसा करने वाले पहले बल्लेबाज बने

भारत बनाम अफगानिस्तान मैच में हाल

एशिया कप (Asia Cup 2022) मैच के सुपर 4 मैच में भारतीय क्रिकेट टीम ने अफगानिस्तान टीम के खिलाफ मैच जीता। मैच में अफगानिस्तान क्रिकेट टीम ने टॉस जीतकर टीम इंडिया को पहले बल्लेबाजी के लिए बुलाया, जहां पर पूर्व कप्तान विराट कोहली (Virat Kohli) ने दुबई इंटरनेशनल क्रिकेट स्टेडियम में टी20 फॉर्मेट में अपना पहला शतक जड़ दिया है।

फैंस को विराट कोहली के इस शतक का इंतजार सालों से था, जिसके बाद केएल राहुल ने भी अर्द्धशतकीय पारी खेली, जिसके बाद टीम इंडिया ने 20 ओवर से दो विकेट खोकर 212 रन बनाए। इसमें विराट कोहली ने 122 रनों की नाबाद पारी खेली। बदले में अफगानिस्तान क्रिकेट टीम ने 20 ओवर्स में 8 विकेट खोकर 111 रन बनाए।

Also Read : Asia Cup 2022, IND vs AFG: “विराट कोहली का शतक हमारे लिए एशिया कप की ट्रॉफी से भी बड़ा है” 71वें शतक के बाद सोशल मीडिया पर छाए विराट कोहली, पाकिस्तानियों ने भी की तारीफ