विराट कोहली के बीच मैदान पर निकले आंसू, बोले भगवान हर बार मेरे साथ ही इतना गलत क्यों होता है
विराट कोहली के बीच मैदान पर निकले आंसू, बोले भगवान हर बार मेरे साथ ही इतना गलत क्यों होता है

भारतीय टीम में एक से बढ़कर एक दिग्गज खिलाड़ी हैं। आपको बता दें भारतीय टीम के पूर्व कप्तान विराट कोहली (Virat Kohli) हमेशा चर्चा में बने रहते हैं। विराट कोहली टीम इंडिया में ऐसा खिलाड़ी है जो अपने दम पर मैच पलटने की ताकत रखता है। विराट कोहली जब मैदान पर बल्ले के साथ उतरते हैं तो अच्छे-अच्छे गेंदबाजों के छक्के छूट जाते हैं। आपको बता दें विराट कोहली अपनी दमदार बैटिंग को लेकर तो चर्चा में रहते हैं साथ में वह अपने अजीबोगरीब कारनामों को लेकर भी चर्चा में बने रहते हैं।

विराट कोहली भारतीय टीम के दिग्गज खिलाड़ी में गिने जाते हैं और भारतीय टीम के बेहद अच्छे कप्तान भी रह चुके हैं। आपको बता दें आई पी एल 2022 में विराट कोहली रॉयल चैलेंजर्स बैंगलोर की तरफ से खेलते नजर आ रहे हैं। पिछले साल विराट कोहली, रॉयल चैलेंजर्स बैंगलोर की तरफ से कप्तानी भी कर रहे थे, लेकिन इस बार रॉयल चैलेंजर्स बैंगलोर टीम की कप्तानी फाफ डू प्लेसिस कर रहे हैं। इन दिनों विराट कोहली खूब चर्चा में बने हुए हैं, क्योंकि विराट कोहली का एक वीडियो सामने आया है। इस वीडियो में मैदान में ही विराट कोहली भावुक हो गए हैं आइए देखते हैं आखिर क्यों भावुक हुए विराट कोहली।

मैदान में भावुक हुए विराट कोहली

Virat Kohli

आपको बता दें विराट कोहली हमेशा चर्चा में बने रहते हैं कभी वह अपने शानदार प्रदर्शन के कारण तो कभी वह कप्तानी छोड़ने के कारण तो कहीं वह अपनी पर्सनल लाइफ को लेकर भी चर्चा में रहते हैं। आपको बता दें इन दिनों विराट कोहली का एक मैदान से वीडियो वायरल हुआ है, जिसमें विराट कोहली काफी भावुक हो रहे हैं। विराट कोहली को आंखों में आंसू आ जाएंगे।

विराट कोहली ने कहा हमेशा मेरे साथ ही भगवान क्यों गलत करते हैं। उस समय विराट कोहली काफी भावुक हो गए थे। विराट कोहली जैसे ही मैदान से बाहर आ रहे थे और उन्होंने मैदान में खड़े होकर भावुक होते ही बोला कि हमेशा भगवान मेरे साथ ही क्यों गलत करते हैं। आइए आगे आर्टिकल में जानते हैं कि आखिर विराट कोहली ने ऐसा क्यों कहा क्या हो गया था जो विराट कोहली इतने भावुक हो गए।

ALSO READ: IPL 2022: ‘काश हम फैन्स के चेहरे पर मुस्कान दे सकते’, 2 विकेट चटकाने वाले बोले कीरोन पोलार्ड

आउट होने के बाद भावुक हो गए विराट

Virat Kohli MERE SATH HI KYU HOTA HAI ITNA GALAT
आपका बता दें विराट कोहली रॉयल चैलेंजर्स बैंगलोर की तरफ से खेलते हुए नजर आ रहे हैं। जब वह आरसीबी की तरफ से बल्लेबाजी कर रहे थे तो नॉट आउट होने पर भी अंपायर ने उन्हें आउट दे दिया तो विराट कोहली काफी मायूस हो गए इतना ही नहीं विराट कोहली का अर्धशतक पूरा होने ही वाला था, लेकिन वह इस बॉल में आउट हो गए। वह मैदान से वापस लौट रहे थे तो जाते वक्त तेज आवाज में बोलते हुए नजर आए कि भगवान हमेशा मेरे साथ ही क्यों गलत करते हैं।

आपको बता दें विराट कोहली का यह बयान इन दिनों सोशल मीडिया पर जमकर वायरल हो रहा है। उनके इस बयान से लोग अंदाजा लगा रहे हैं कि विराट कोहली इस वक्त काफी मुश्किल दौर से गुजर रहा है, क्योंकि विराट कोहली ने कई सालों से शतक नहीं लगाया है‌।

ALSO READ: MI vs LSG: केएल राहुल ने शतक के मामले में विराट कोहली को पीछे छोड़ रचा इतिहास, ये रिकार्ड बनाने वाले बने पहले खिलाड़ी