Anushka Sharma ने बताई वजह इस वजह Virat Kohli नहीं दिखाना चाहते हैं बेटी Vamika का चेहरा
Anushka Sharma ने बताई वजह इस वजह Virat Kohli नहीं दिखाना चाहते हैं बेटी Vamika का चेहरा

बॉलीवुड इंडस्ट्री की मशहूर अदाकारा अनुष्का शर्मा (Anushka Sharma) वहीं क्रिकेट के धुरंधर खिलाड़ी विराट कोहली (Virat Kohli and Anushka Sharma) की जोड़ी को काफी पसंद किया जाता है, इनकी जोड़ी देश में ही नहीं बल्कि विदेशों में भी छाई रहती है। विराट कोहली और अनुष्का शर्मा (Virat Kohli and Anushka Sharma) 11 दिसंबर 2017 को शादी के बंधन में बंधे थे। उन्होंने इटली में शादी की थी और बिल्कुल ही खास लोगों को बुलाया था। इनकी शादी की तस्वीरें भी सोशल मीडिया पर जमकर वायरल हुई थीं।

अनुष्का शर्मा और विराट कोहली (Virat Kohli and Anushka Sharma) सोशल मीडिया पर भी काफी एक्टिव रहते हैं। अनुष्का शर्मा और विराट कोहली (Virat Kohli and Anushka Sharma) अपनी तस्वीरें सोशल मीडिया पर आए दिन शेयर करते रहते हैं उनकी तस्वीरों को भी काफी पसंद किया जाता है। अब विराट कोहली और अनुष्का शर्मा (Virat Kohli and Anushka Sharma) पेरेंट्स भी बन चुके हैं। इन्होंने 1 साल पहले एक बच्ची को जन्म दिया था, जिसका नाम कपल ने माँ दुर्गा (Maa Durga) के नाम पर वामिका (Vamika) रखा है।

अभी तक बेटी का नहीं देखा किसी ने चेहरा

Virat Kohli और Anushka Sharma इसलिए नहीं दिखाते अपनी बेटी वामिका का चेहरा, बताई वजह

अनुष्का शर्मा और विराट कोहली (Virat Kohli and Anushka Sharma) ने अपनी बच्ची का नाम वामिका रखा था। बता दें वामिका का जन्म 11 जनवरी 2021 को मुंबई के ब्रीच कैंडी हॉस्पिटल में हुआ। बेटी के जन्म पर इस कपल ने सोशल मीडिया पर जानकारी देते हुए बताया था कि उनके घर नन्ही परी का जन्म हुआ है। वामिका (Vamika0 के जन्म को 1 साल से ज्यादा हो चुका है, लेकिन अभी तक अनुष्का शर्मा और विराट कोहली ने अपनी बेटी का चेहरा अपने फैंस को नहीं दिखाया है।

Vamika with Virat kohli and anushka sharma

वह अपनी बेटी को सोशल मीडिया से काफी दूर रखते हैं, किसी ने भी अनुष्का और विराट कोहली की बेटी वामिका का चेहरा नहीं देखा है। एक बार उन्होंने इस बात का खुलासा भी किया था कि आखिर वह क्यों नहीं अपनी बेटी का चेहरा किसी को दिखाते हैं।

ALSO READ: GT VS RR Qualifier 1 Orange Cap: ऑरेंज कैप में भारतीय खिलाड़ी रह गये पीछे, टॉप 5 में विदेशी खिलाड़ियों का दबदबा कायम

सोशल मीडिया से रखना चाहते हैं काफी दूर

Anushka Sharma and Vamika
जब विराट कोहली भारत और दक्षिण अफ्रीका के मैच के लिए दक्षिण अफ्रीका जा रहे थे, तो वह अपनी पत्नी अनुष्का शर्मा और बेटी वामिका को भी अपने साथ लेकर जा रहे थे। तभी विराट कोहली ने पैपराजी से अनुरोध किया था कि उनकी बेटी वामिका की तस्वीर ना लें और ना ही सोशल मीडिया पर वायरल करें। उन्होंने इसके पीछे का कारण भी बताया था उन्होंने कहा था कि वह अपनी बेटी को सोशल मीडिया से काफी दूर रखना चाहते हैं वह अपनी बेटी को सोशल मीडिया से दूर रखकर अच्छा जीवन देना चाहते हैं।

Virat Kohli, Vamika and Anushka Sharma

वामिका को सोशल मीडिया से स्वतंत्र रखना चाहते हैं। हालांकि पैपराइजी ने उनकी बात भी मान ली थी, उन्होंने नहीं वामिका की तस्वीर खिंची थी और ना ही उन्होंने सोशल मीडिया पर कोई तस्वीर वायरल की थी, जिसके बाद विराट कोहली ने उन सभी का धन्यवाद भी किया था, लेकिन मैच के दौरान उनकी बेटी पर कैमरामैन की नजर पड़ गई थी और उसने अनुष्का शर्मा के साथ कुछ तस्वीरें और वीडियो ले लिया था जो बाद में काफी वायरल हुआ था, तब विराट कोहली और अनुष्का शर्मा सामने आकर लोगों से अनुरोध किया था कि प्लीज उन तस्वीरों और वीडियो को वायरल न करें।

ALSO READ: IPL 2022: इन 6 खिलाड़ियों ने अपने फ्रेंचाइजी को लगाया करोड़ो का चुना, लाखों में पड़े इनके 1 रन, एक का तो 14 लाख का पड़ा 1 रन