Virat Kohli and Anushka Sharma second child
विराट कोहली और अनुष्का शर्मा

भारतीय टीम (Team India) इस समय इंग्लैंड (England Cricket Team) के खिलाफ 5 मैचों की टेस्ट सीरीज खेल रही है, लेकिन इस सीरीज के शुरुआत से ही भारत के दिग्गज खिलाड़ी विराट कोहली (Virat Kohli) ने अपना नाम वापस ले लिया है. विराट कोहली ने निजी कारणों का हवाला देते हुए बीसीसीआई (BCCI) से इंग्लैंड (IND vs ENG) टेस्ट सीरीज से आराम लिया है. विराट कोहली ने जब से आराम माँगा है, तब से ही ये कायास लगाए जा रहे हैं कि विराट कोहली और अनुष्का शर्मा जल्दी ही दूसरे बच्चे के पेरेंट्स बनने वाले हैं.

विराट कोहली और अनुष्का शर्मा (Virat Kohli and Anushka Sharma) ने कभी भी इस खबर की पुष्टि नही की, लेकिन कुछ समय पहले विराट कोहली के साथी खिलाड़ी एबी डीविलियर्स (A B De Villiers) ने एक इंटरव्यू के दौरान खुलासा किया था कि जल्द ही विराट कोहली और अनुष्का शर्मा के घर किलकारियां एक बार फिर से गुजने वाली है.

हर्ष गोयनका ने पूछा Virat Kohli और Anushka Sharma से सवाल

हर्ष गोयनका ने यह भी सवाल उठाया है कि यह बेबी क्या अनुष्का शर्मा के नक्शेकदम पर एक्ट्रेस या एक्टर बनेगी/बनेगा या फिर विराट कोहली के नक्शेकदम पर क्रिकेटर? हर्ष गोयनका ने अपने ट्वीट में लिखा,

“अगले कुछ दिनों में एक नया बेबी पैदा होगा! आशा है कि बच्चा महान क्रिकेटर पिता की तरह भारत को नई ऊंचाइयों पर ले जाएगा. या यह मां का फॉलो करेगा और एक फिल्म स्टार बनेगा?”

हर्ष गोयनका ने अपने ट्वीट में हैशटैग के साथ ‘मेड इन इंडिया’ और ‘टू बी बॉर्न इन लंदन’ इस्तेमाल किया. इससे सभी को यकीन हो गया कि हर्ष, अनुष्का शर्मा और विराट कोहली के बारे में बात कर रहे हैं.

फैंस कमेंट कर अनुष्का और विराट कोहली (Virat Kohli) को बधाई देने लगे. ज्यादातर लोगों ने कमेंट कर अपनी फीलिंग बयां कि और कहा कि बेबी क्रिकेटर ही बनेगा.

आईपीएल 2024 में दिखेंगे Virat Kohli

विराट कोहली अपने होने वाले बच्चे के समय वहां मौजूद होना चाहते हैं, इसलिए वो भारतीय टीम से दूर हैं. विराट कोहली जल्द ही एक बार फिर पिता बनने वाले हैं. विराट कोहली अब आईपीएल 2024 में रॉयल चैलेंजर्स बैंगलोर के तरफ से खेलते हुए दिखाई देंगे.

विराट कोहली इस साल एक बार फिर फाफ डू प्लेसिस की कप्तानी में आईपीएल खेलते नजर आयेंगे. विराट कोहली इस बार हर हाल में आईपीएल ट्रॉफी जिताना चाहेंगे.

ALSO READ: इंग्लैंड के खिलाफ तीसरे टेस्ट के तीसरे दिन क्यों काली पट्टी बांधकर उतरी Team India, BCCI ने खुद सामने आकर बताई वजह