VIRAT KOHLI BEAUTYFULL SISTER

भारतीय क्रिकेट टीम के दिग्गज खिलाड़ी विराट कोहली (Virat Kohli) किसी पहचान के मोहताज नहीं है। उनकी फैन फॉलोइंग ना सिर्फ भारत में बल्कि विदेशों में भी काफी ज्यादा है। वो दुनिया के सबसे शानदार बल्लेबाजों की लिस्ट में आते हैं। कई बार विराट कोहली (Virat Kohli) ने अपने शानदार प्रदर्शन से मैदान में अपने बल्ले से चौके छक्के लगाए हैं।

विराट कोहली (Virat Kohli) अक्सर अपने शानदार प्रदर्शन और बल्लेबाजी को लेकर सुर्खियों में रहते हैं। लेकिन आज हम आपको विराट कोहली (Virat Kohli) की प्रोफेशनल लाइफ नहीं बल्कि पर्सनल लाइफ के बारे में बताने जा रहे हैं।

भाभी अनुष्का शर्मा से भी ज्यादा खूबसूरत है Virat Kohli की बहन

बहुत कम लोग यह जानते हैं कि विराट कोहली की एक बहन है। जो सुर्खियों में ज्यादा नहीं रहती है। अब इसी बीच विराट कोहली की बहन की कुछ तस्वीरें सामने आईं हैं, जिसे देख कर अंदाजा लगा सकते हैं कि, विराट कोहली की बहन भी किसी बॉलीवुड अभिनेत्री से कम नहीं है। यह कहा जा सकता है कि विराट कोहली की बहन उनकी पत्नी अनुष्का शर्मा से भी ज्यादा खूबसूरत हैं।

बता दें कि विराट कोहली अपनी बहन को लेकर सुर्खियों में बने हुए हैं। हाल ही में उनकी बहन की कुछ तस्वीरें सामने आई है, जिसे देखने के बाद लोग उनकी बहन की खूबसूरती के दीवाने हो गए हैं।

भाभी अनुष्का पर भारी पड़ती हैं भावना

Virat Kohli
Virat Kohli

कई लोगों ने यहां तक कह दिया कि विराट कोहली की बहन तो अनुष्का शर्मा से भी ज्यादा खूबसूरत हैं। वह खूबसूरती के मामले में अनुष्का शर्मा को पीछे छोड़ रही हैं।

विराट कोहली की बहन का नाम भावना कोहली है। भावना अक्सर अपनी खूबसूरत तस्वीरें सोशल मीडिया पर शेयर करती रहती हैं। उनकी हर एक तस्वीरों पर ढेरों लाइक और कमेंट आते रहते हैं।

आपक खुद इन तस्वीरों में देख सकते हैं कि, विराट कोहली अपनी बहन के साथ पोज देते नजर आ रहे हैं।

ALSO READ: Husband Wife Video: पति के ऑफिस जाते ही पत्नी ने प्रेमी को बुलाया घर, पति ने रंगे हाथों पकड़ लिया, फिर जो हुआ देख हिल जाएगा दिमाग

Published on May 26, 2023 10:07 pm