IND vs PAK: हरिस रऊफ की बत्ती गुल करते हुए विराट कोहली ने 2 छक्के जड़ पलट दिया मैच, पाक का हाल हो गया बेहाल, देखें वायरल वीडियो
IND vs PAK: हरिस रऊफ की बत्ती गुल करते हुए विराट कोहली ने 2 छक्के जड़ पलट दिया मैच, पाक का हाल हो गया बेहाल, देखें वायरल वीडियो

विराट कोहलीः  टी20 वर्ल्ड 2022 में आज 23 अक्टूबर को मेलबर्न के एमसीजी स्टेडियम (MCG STADIUM) में भारत और पाकिस्तान (PAKISTAN) का मुकाबला दोपहर 1ः30 बजे से खेला जा रहा था। पाकिस्तान ने पहले बल्लेबाजी करते हुए भारत को 160 रनों का लक्ष्य दिया था।

लक्ष्य का पीछा करते हुए भारत ने विराट कोहली (VIRAT KOHLI) की 82 रनों की पारी पर ही मैच को 4 विकेट से अपने नाम किया हैं। 19वें ओवर ने खेल बदलने का काम किया। इस ओवर में विराट ने पाकिस्तानी गेंदबाज सहित पूरी टीम की हवा टाइट कर दी। जिसका वीडियो जमकर वायरल हो रहा हैं।

विराट कोहली के दो छक्कों ने बदल दी पूरी गेम

पाकिस्तान के सामने विराट कोहली (VIRAT KOHLI) हमेशा से तैनात रहते हैं। पाकिस्तान के खिलाफ वर्ल्ड कप जैसा टूर्नामेंट में किसी का बल्ला चले या ना चलें लेकिन विराट कोहली का बल्ला चलना अनिवार्य हैं। आज विराट कोहली ने भारत की जीत को पूरे अपने कंट्रोल में रखा। 31 रनों पर 4 विकेट खोने के बाद उनका क्रिज पर डटे रहना और नाबाद रहना भारत की जीत का ही सबूत हैं।

विराट कोहली ने आज 53 गेंदो में 6 चौके और 4 छक्कों की मदद से 82 रनों की शानदार पारी खेली। लेकिन विराट कोहली के 19वें ओवर के दो छक्कों ने भारत ती जीत पर ठप्पा लगाने का काम किया था। पाक के कप्तान बाबर आजम (BABAR AZAM) ने 19वां ओवर आज की शाम के अच्छे गेंदबाज रहे हरिस रऊफ(HARIS RAUF) कौ सोंपी थी।

पहली दो गेंद में तो दो सिंगल आ गए फिर तीसरी गेंद पर कोई रन नहीं मिला फिर से वापस चौथी गेंद में सिंगल आ गया। लेकिन भारत को इस ओवर को बड़ा बनाना जरूरी थी। फिर क्रिज पर मौजूद विराट ने पांचवी गेंद को सीधा ग्राऊंड से बाहर धकेलते हुए छक्का मार दिया फिर उसके बाद छठी गेंद पर भी एक छ्क्का मार दिया।

ALSO READ:IND vs PAK: पाकिस्तान को रौंदने के बाद फूट-फूटकर रोने लगे हार्दिक पांड्या, इरफान पठान ने पोछे बहते आंसू, देखें वीडियो

यहां देखें वीडियो-

विराट कोहली के दो छक्कों के बाद ही आखिरी ओवर के लिए 16 रन बचे थे। अगर रनों की संख्या ज्यादा होती तो भारत को दिक्कतों का सामना करना पड़ता। आज भारत के लिए विनिंग रन भले ही रविचंद्रन अश्विन के बल्ले से निकले लेकिन अगर को दो छक्के नहीं होते तो आज भारत की जीत बहुत दूर थी।

 

View this post on Instagram

 

A post shared by ICC (@icc)