पहले विराट कोहली ने किया टीम से बाहर, फिर धोनी ने इस खिलाड़ी के साथ किया धोखा, अब 38 गेंदों में 121 रन मारकर लिया बदला

इंडिया में इन दिनों तमिलनाडु प्रीमियर लीग खेला जा रहा है. इस लीग में मौजूद कई खिलाड़ी अपने अच्छे प्रदर्शन से सभी का दिल जीत रहें हैं. लीग में एक से बढ़कर क पारियां देखने को मिल रहीं हैं.

इस लीग में खेलने वाले एक खिलाड़ी ने तो कमाल ही कर दिया. इस खिलाड़ी को पहले विराट कोहली ने टीम से बाहर किया था और बाद में महेंद्र सिंह धोनी ने इसे किसी काबिल न समझते हुए चेन्नई से बाहर किया था, लेकिन इस लीग में उस खिलाड़ी ने अपनी ताबड़तोड़ पारी से सभी का मुंह बंद करा दिया है.

इस खिलाडी़ ने मचाया धमाल

Murli Vijay

तमिलनाडु प्रीमियर लीग में आरटीडब्लयू की तरफ से खेलते हुए मुरली विजय(MURLI VIJAY) ने एक ताबड़तोड़ शतकीय पारी खेली. मुरली विजय(MURLI VIJAY) एक वक़्त पर इंडिया के सलामी बल्लेबाज़ हुआ करते थे, लेकिन धीरे-धीरे इंडिया टीम से उनका नाम खत्म होने लगा.

हालांकि इंडिया टीम से उनका नाम खत्म हुआ है, लेकिन अभी उनमें क्रिकेट नहीं खत्म हुआ इस बात को उन्होंने दिखा दिया है. एनआरके के खिलाफ खेलते हुए मुरली विजय ने 66 गेंदों पर 12 छक्के और 7 चौकों की मदद से 121 रनों की पारी खेली. हालांकि, उनकी टीम मैच नहीं जीत पायी, लेकिन मुरली विजय ने हम सबका दिल ज़रूर जीत लिया.

‘मेरा आदमी आग उगल रहा है’ दिनेश कार्तिक की एक्स वाइफ ने मुरली विजय के लिए लिखा प्यार भरा पोस्ट

मुरली विजय(MURLI VIJAY) की टीम को इस मुकाबले में 66 रनों से हार का सामना करना पड़ा था. मुरली विजय की टीम ने पहले टॉस जीतकर गेंदबाज़ी का फैसला किया और दूसरी टीम ने सिर्फ 2 विकेट खोकर 236 रन बोर्ड पर लगा दिए. इस स्कोर का पीछा करने उतरी एनआरके 20 ओवरों में 7 विकेट खोकर 170 रन बनाने में ही कामयाब हो सकी.

ALSO READ:“दिनेश कार्तिक की पत्नी निकिता प्रेग्नेंट हुई लेकिन बच्चा मुरली विजय का था” दोस्त से मिले धोखे के बाद आत्महत्या करना चाहते थे DINESH KARTHIK

38 गेंदों में कैसे बनाए 121

मुरली विजय

अब आप सोच रहे होंगे कि मुरली विजय ने तो 66 गेंदों पर 121 रनों की पारी. लेकिन ऐसा नहीं है. असल में उन्होंने 38 गेंदों पर ही 121 रनों की पारी खेली है. मुरली विजय ने इस पारी को खेलते हुए 7 चौके और 12 छक्के जड़े. इस हिसाब से उन्होंने 19 गेंदों में ही 100 रन बना लिए थे.

इसके अलावा उन्होंने अपनी पारी में 17 सिंगल और और 2 बार डबल रन लिए. इस हिसाब से उन्होंने 38 गेंदों में 121 रनों की पारी खेल दी थी. इस पारी में उन्होंने 28 गेंदे सिर्फ डॉट बॉल खेलीं. अपने इस तूफानी शतक से उन्होंने सभी का मन मोह लिया. मुरली विजय ने दिखा दिया कि इंडिया टीम नहीं तो कहीं और सही. अभी उनमें बहुत क्रिकेट बाकी है.

ALSO READ:दिनेश कार्तिक की कप्तानी में आवेश खान रफ़्तार से मचा रहे कहर, महज 2 सेकंड में उड़ाई गिल्लियां, देखें वीडियो