4 दिन में 50Cr भी नहीं कमा पाई विक्रम वेधा, जानिए चौथे दिन कितनी रही ऋतिक के फिल्म की कमाई
4 दिन में 50Cr भी नहीं कमा पाई विक्रम वेधा, जानिए चौथे दिन कितनी रही ऋतिक के फिल्म की कमाई

फिल्म विक्रम वेधा कुछ खास कमाल नहीं कर पा रहा है। सैफ अली खान और ऋतिक रोशन स्टारर फिल्म विक्रम वेधा को रिलीज हुए 5 दिन हो चुके हैं, लेकिन यह फिल्म अच्छा रिस्पांस नहीं कर पा रहा है। यह फिल्म  बॉक्स ऑफिस पर कुछ खास कमाई नहीं कर पा रही है।  खबरों की माने तो विक्रम वेधा ने पहले दिन 18 से 20 करोड़ की कमाई की थी। दूसरे दिन की कमाई थोड़ी बढ़ी और फिल्म ने पूरे देश में 13 करोड़ रुपए कमाए।

तीसरे दिन 13 करोड़ 85 लाख की कमाई की। वहीं विक्रम वेधा के कंपेयर में ब्रह्मास्त्र ने पहले वीकेंड में ही देशभर में 100 करोड़ से ज्यादा की कमाई की थी। ऐसे में सैफ अली और ऋतिक की फिल्म विक्रम वेधा आलिया और रणबीर की फिल्म ब्रह्मास्त्र से पीछे छूट गई।

4007 स्क्रीन पर हुई थी रिलीज

बता दें कि ऋतिक रोशन और सैफ अली खान के सर विक्रम वेधा 4007 स्क्रीन पर रिलीज हुई और भारत के अलावा  104 देशों में रिलीज हुई। ऋतिक रोशन की अब तक की सबसे महंगी फिल्मों में से एक है, लेकिन कुछ खास कमाल नहीं कर पा रहा है। इस फिल्म को बनाने में लगभग 170 करोड़ की लागत आई थी।

ये भी पढ़ें-PS-1 Box Office Collection Day 4: पोन्‍न‍िय‍िन सेल्‍वन ने चौथे दिन तोड़ा कमाई का सभी रिकॉर्ड, जानिए कितनी हुई कमाई?

तमिल की रीमेक है विक्रम वेधा

बता दें कि ऋतिक रोशन और सैफ अली खान की फिल्म विक्रम वेधा तमिल फिल्म की हिंदी  रीमेक है, जिसमें आर माधवन और विजय सेतुपति ने लीड रोल प्ले किया था। इस फिल्म की कहानी एक खतरनाक गैंगस्टर वेधा के इर्द-गिर्द रखी गई है। ऋतिक रोशन ने  विक्रम वेधा फिल्म के जरिए लगभग तीन सालों बाद बड़े पर्दे पर नजर आए।

इस फिल्म के ट्रेलर रिलीज के बाद फैंस के बीच फिल्म को लेकर काफी एक्साइटमेंट थी। विक्रम वेधा के रिलीज के बाद यह एक्शन ड्रामा फिल्म लोगों को थिएटर तक ला पाने में असफल हो रही है और फिल्म के लिए 100 करोड़ क्लब में पहुंचना बेहद मुश्किल हो गया है।

ये भी पढ़ें-राहुल द्रविड़ के साथ रिलेशनशिप में थीं रवीना टंडन, होने वाली थी सगाई? एक्ट्रेस ने खोला दोनों के रिश्ते का बड़ा राज

Published on October 4, 2022 8:42 pm