ROHIT SHARMA TREVIS HEAD

ऑस्ट्रेलियाई खिलाड़ी भोजन करना भूल सकते हैं, लेकिन स्लेजिंग करना नही भूल सकते. लगातार दो टेस्ट हारने के बाद भी ऑस्ट्रेलियाई खिलाड़ी शांत होने का नाम नही ले रहे हैं. दूसरे पारी में कप्तान रोहित शर्मा जब आउट होकर पवेलियन लौट रहे थे, तो ऑस्ट्रेलियाई सलामी बल्लेबाज ट्रेविस हेड ने उन्हें स्लेज करने का प्रयास किया.

रोहित शर्मा हुए सस्ते में आउट

भारतीय कप्तान रोहित शर्मा ने नागपुर टेस्ट में शानदार शतक लगाया था. लेकिन इसके बाद दिल्ली टेस्ट में भी रोहित शर्मा कुछ खास नही कर सके और अब इंदौर में भी रोहित शर्मा का बल्ला नही बोला है. रोहित शर्मा ने तीसरे टेस्ट के दोनों ही पारियों में 12-12 रन बनाकर आउट हुए.

दूसरे पारी में जब रोहित शर्मा ने रिव्यू लिया था तब ऑस्ट्रेलियाई सलामी बल्लेबाज ट्रेविस हेड बहुत ही अजीबोगरीब तरीके से रोहित के सामने से ताली बजाते हुए गुजरे. इस घटना का वीडियो इस समय सोशल मीडिया पर खूब वायरल हो रहा है.

यहां देंखे वीडियो

ALSO READ: RCB हर मैच में बदलेगी प्लेइंग-11, सीजन शुरू होने से पहले ही कोच ने बताया ऐसा करने की वजह

ऑस्ट्रेलिया को जीत के लिए चाहिए 75 रन

भारत और ऑस्ट्रेलिया के बीच बार्डर-गावस्कर ट्राॅफी का तीसरे मैच के दूसरे दिन का खेल आज इंदौर के होल्कर स्टेडियम में खेला गया. इस मैच में भारतीय कप्तान रोहित शर्मा ने टाॅस जीता था और पहले बल्लेबाजी करने का फैसला किया था.

पहले बल्लेबाजी करते हुए भारतीय टीम सिर्फ 108 रन का टोटल खड़ा कर पाई. जवाब में ऑस्ट्रेलियाई टीम भी अच्छी शुरुआत के बाद 197 रन पर आलआउट हो गई.

पहले पारी में ऑस्ट्रेलिया के पास 88 रन का बढ़त था. दूसरे दिन भारतीय बल्लेबाजों ने एक बार फिर से लचर प्रदर्शन किया और पूरी टीम सिर्फ 163 रन पर आलआउट हो गई.

अब चौथी पारी में ऑस्ट्रेलिया को जीत के लिए 75 रन की जरूरत है. अगर ऑस्ट्रेलियाई टीम इस मैच को जीत लेती है उसे विश्व टेस्ट चैंपियनशिप के फाइनल में पहुंचने से कोई नही रोक सकता.

ALSO READ: पिता के देहांत के बाद दुखों का पहाड़ सहकर टीम इंडिया में लौटे Umesh Yadav, ऑस्‍ट्रेलियाई टीम पर कहर बनकर टूटे

Published on March 2, 2023 10:47 pm