विक्की कौशल और कैटरीना के बीच आई ये लड़की, पत्नी को छोड़ किसी और के साथ रोमांस करते नजर आए VICKY KAUSHAL
विक्की कौशल और कैटरीना के बीच आई ये लड़की, पत्नी को छोड़ किसी और के साथ रोमांस करते नजर आए VICKY KAUSHAL

बॉलीवुड एक्टर विक्की कौशल ने कुछ महीने पहले ही बॉलीवुड की फेमस एक्ट्रेस कैटरीना कैफ के साथ सात फेरे लिए और अपनी मैरिड लाइफ को एंजॉय कर रहे हैं। हालांकि शादी से पहले कैट और विक्की के कई एक्टर और एक्ट्रेस के साथ नाम जुड़ चुका है। इन दोनों ने ही शादी से पहले अलग-अलग लोगों को डेट किया था। वहीं विक्की कौशल की कुछ ऐसी तस्वीरें सामने आ रही हैं। जिसे देखकर हर कोई शॉक्ड है। इस फोटो को देखकर विक्की की वाइफ कैटरीना भी शॉक्ड हो सकती हैं। क्योंकि इस फोटो में विक्की एक हसीना के साथ रोमांस करते नजर आ रहे हैं।

शादी के बाद विक्की कौशल की फोटो हुई लीक

VICKY KAUSHAL AND TRIPTI DIMRI

बता दें कि अभी शादी के कुछ ही महीने बीते हैं, ऐसे में विक्की कौशल की एक ऐसी तस्वीर लीक हुई है। जिसे देखकर हर कोई चौंक गया है। वहीं लोग इन तस्वीरों पर कमेंट कर रहे हैं और कैटरीना के रिएक्शन का वेट कर रहे हैं।

विक्की कौशल तृप्ति के साथ कर रहे हैं रोमांस

 

View this post on Instagram

 

A post shared by Farah Khan Kunder (@farahkhankunder)

बता दें कि करण जौहर की धर्मा प्रोडक्शन के बैनर तले बन रही फिल्म की शूटिंग के दौरान विक्की कौशल तृप्ति आनंद तिवारी के साथ रोमांस करते नजर आए। फिल्म की कोई ऑफिशल अनाउंसमेंट नहीं की गई है और उसकी तस्वीर लीक हो गई है।

ALSO READ: 58 साल की उम्र में आमिर खान करने जा रहे 30 साल की इस लड़की से शादी, खूबसूरती के सामने फेल हैं करीना, कैटरीना

विक्की और तृप्ति ने किया रोमांटिक शूट

बता दें कि फिल्म की शूटिंग क्रोएशिया में हो रही है और विक्की तृप्ति के साथ एक रोमांटिक ट्रैक शूट कर रहे हैं। इस फोटो को देखने के बाद फैंस को इनकी फिल्म का बेसब्री से इंतजार है। ऐसी तस्वीरें देखने के बाद कैटरीना को गुस्सा आ सकता है जो कि स्वाभाविक भी है।

सफेद आउटफिट में आए नजर विक्की कौशल

VICKY KAUSHAL AND TRIPTI DIMRI

तस्वीर में एक तरफ जहां विक्की वाइट आउटफिट में बेहद हैंडसम नजर आ रहे हैं तो वहीं तृप्ति रफल्ड लॉन्ग स्कर्ट के साथ येलो क्रॉप टॉप में नजर आ रही हैं। इन दोनों की केमिस्ट्री देखने के लिए फैंस काफी एक्साइटेड हैं। बता दें कि इस फिल्म की शूटिंग क्रोएशिया में हो रही है और फरहा खान इस गाने को कोरियोग्राफ कर रही हैं।

ALSO READ: पंकज त्रिपाठी की बेटी के खूबसूरती के आगे आलिया भट्ट और अनन्या पांडे भी हैं फेल, तस्वीरें देख दिल दे बैठेंगे आप

Published on June 18, 2022 10:43 am