रोहित शर्मा को निकालना चाहते थे बाहर, अब बना रहे घिनौने वीडियो, प्रसाद ने इस भारतीय खिलाड़ी पर लगाए गंभीर आरोप

बॉर्डर-गावस्कर ट्राॅफी के दो टेस्ट मैचों में अब तक के एल राहुल का बल्ला शांत रहा है। उनके इस प्रदर्शन को देखते हुए पूर्व क्रिकेटर वेकेंटेश प्रसाद और आकाश चोपड़ा आपस में भिड़ चुके हैं। दोनों ही खिलाड़ी सोशल मीडिया पर एक दूसरे को लेकर जमकर बयानबाजी कर रहे हैं। उनकी यह बयानबाजी अब यूट्यूब पर भी पहुंच चुकी है।

यूट्यूब पर पहुंची लड़ाई

दरअसल पूर्व ओपनर आकाश चोपड़ा ने वेंकटेश प्रसाद के केएल राहुल की पारी के बाद किए गए ट्वीट को एजेंडा बताया। उनका नाम लेते हुए वीडियो में जमकर क्लास लगाई। उनकी हर एक लिखी हुई बात को आंकड़ों के सहारे गलत साबित करने के लिए दलील दी। इस वीडियो में उन्होंने वेकेंटेश प्रसाद के सभी ट्वीट का जिक्र किया था।

आज सुबह आकाश चोपड़ा का वीडियो आने के बाद वेंकटेश भी कहां चुप रहने वाले थे। उन्होंने पहले तो आकाश पर कई आरोप लगाए और यह भी साफ किया की आपने जैसी गंदा वीडियो बनाकर मुझे नीचा दिखाने की कोशिश की है वो सही नहीं है। इसके बाद उनके पुराने ट्वीट को दिखाकर उन्हें ही गलत साबित कर दिया है। जिसमें उन्होंने रोहित शर्मा को लेकर एक बड़ी बात कही थी।

ALSO READ: IND vs AUS : कप्तान पैट कमिंस के बाद ये तेज गेंदबाज भी लौटा चोटिल होकर ऑस्ट्रेलिया, तीसरे टेस्ट में ये खिलाड़ी होगा कंगारू टीम का कप्तान

जानिए क्या है पूरा मामला

आपको बता दें कि इस जंग की शुरुआत दूसरे टेस्ट की पहली पारी के बाद हुआ था। जब वेकेंटेश प्रसाद ने केएल राहुल के जल्दी आउट होने के बाद ट्वीट किया था कि उन्हें इतने मौके क्यों दिए जा रहे हैं। उनकी जगह किसी और खिलाड़ी को मौका क्यों नहीं मिल रहा है? इसमें उन्होंने केएल राहुल की काफी निंदा की थी।

इसके बाद आकाश चोपड़ा ने वेकेंटेश प्रसाद की निंदा की थी और लिखा था का उन्हें थोड़ा इंतजार करना चाहिए था। इतनी जल्दी ट्वीट उन्हें नहीं करना चाहिए था। इसके बाद से ही दोनों के बीच ट्विटर पर जंग शुरू हो गई थी। जो अब यूट्यूब पर पहुंच गई है।

ALSO READ: 23 साल का ये खिलाड़ी बनेगा KL Rahul के लिए काल, हरभजन सिंह ने बताई टीम इंडिया के अंदर की बात

Exit mobile version