"उर्वशी-मै भी मैच देखने जाउंगी, पंत-मै खेलूँगा ही नहीं" भारत-पाकिस्तान मैच में दिखी उर्वशी रौतेला मीम्स देख नहीं रुकेगी हंसी
"उर्वशी-मै भी मैच देखने जाउंगी, पंत-मै खेलूँगा ही नहीं" भारत-पाकिस्तान मैच में दिखी उर्वशी रौतेला मीम्स देख नहीं रुकेगी हंसी

एशिया कप 2022(ASIA CUP 2022) का सबसे बड़ा मैच आज दुबई के इंटरनेशनल मैदान में खेला जा रहा है. भारत बनाम पाकिस्तान के इस मैच के लिए काफी लंबे वक़्त से इंतज़ार किया जा रहा था. मैच की शुरुआत हो चुकी है. इस मैच में भारतीय टीम ने पहले टॉस जीतकर गेंदबाज़ी करने का फैसला किया.

इस मैच में भारत टीम की प्लेइंग इलेवन में विकेटकीपर बल्लेबाज़ ऋषभ पंत (RISHABH PANT) को शामिल नहीं किया. उनकी जगह टीम में दिनेश कार्तिक (DINESH KARTHIK) को बतौर विकेटकीपर शामिल किया गया है.

मैच देखने पहुंची उर्वशी रौतेला

— Seethis! (@Nothingmuchtos9) August 28, 2022

बता दें, भारत बनाम पाकिस्तान के बीच खेले जा रहे मैच को देखने के लिए उर्वशी रौतेला(URVASHI RAUTELA) पहुंची हैं और इत्तेफाक से ऋषभ पंत(RISHAB PANT) को भारतीय टीम में शामिल नहीं किया गया. इस प्लेइंग इलेवन को देखकर एक ट्वीटर यूज़र ने कमेंट किया,

“उर्वशी रौतेला (URVASHI RAUTELA) मैच देखने आईं हैं, और आज ही ऋषभ पंत को नहीं खिलाया गया, अच्छा नहीं किया रोहित भाई. पंत ने उदासी भरी फीलिंग.”

इस ट्वीट का रिप्लाई करते हुए एक यूज़र ने लिखा,

 “कॉन्फिडेंस हो तो उर्वशी रौतेला जैसा वरना नो हो भाई!”

दोनों में हो चुकी हो सोशल मीडिया वार

pant-and-urvashi

बता दें, कुछ दिन पहले ही ऋषभ पंत और उर्वशी रौतेला के बीच सोशल मीडिया पर वार तगड़ी वार देखने को मिली थी, जिसमें दोनों ने एक दूसरे के उपर काफी तंज़ कसे थे. एक तरफ पंत ने उर्वशी को बहन बोला था, तो दूसरी तरफ उर्वशी रौतेला ऋषभ पंत को छोटू भईया बोला था. हालांकि, दोनों ने एक दूसरे पर इशारों-इशारों पर ही तंज़ किया था.

ALSO READ: आंद्रे रसेल ने 6 गेंदों पर लगाये 6 छक्के, 300 के स्ट्राइक रेट से बना डाले 72 रन

दोनों के बीच ये लड़ाई उर्वशी रौतेला के इंटरव्यू के बाद हुई थी. उर्वशी रौतेला ने एक इंटरव्यू में मिस्टर RP का नाम लेते हुए कहा था कि मिस्टर RP ने उनसे मिलने के लिए 10 घंटे इंतज़ार किया था और उर्वशी को कई बार फोन किया था.

पाकिस्तान के खिलाफ भारतीय प्लेइंग इलेवन

रोहित शर्मा(कप्तान), केएल राहुल, विराट कोहली, सूर्यकुमार यादव, दिनेश कार्तिक(विकेटकीपर), हार्दिक पांड्या, रविंद्र जड़ेजा भुवनेश्वर कुमार, आवेश खान, अर्शदीप सिंह, युजवेंद्र चहल.

ALSO READ: ASIA CUP 2022, IND vs PAK, TOSS REPORT: टॉस जीतने के बाद कप्तान रोहित शर्मा ने बताया क्यों आज ऋषभ पंत को नहीं मिला मौका, इन 11 खिलाड़ियों को भारत ने दी जगह