x1080
ऋषभ पंत की एक्स गर्लफ्रेंड उर्वशी रौतेला ने हनी सिंह के साथ पारी की सारी हदें, कपड़े उतार दिखाने लगी सब कुछ, वीडियो वायरल

बॉलीवुड दिवा उर्वशी रौतेला (Urvashi Rautela) अपने हॉट अंदाज और एक्टिंग के लिए जानी जाती हैं। एक्ट्रेस सोशल मीडिया पर भी काफी एक्टिव रहती हैं। और अपने सोशल मीडिया अकाउंट पर वह खूबसूरत और सिजलिंग तस्वीरें शेयर करती रहती हैं। साथ ही साथ वीडियो भी पोस्ट करती रहती हैं। उनकी फोटो और वीडियो काफी वायरल हो जाते हैं, क्योंकि उनके करोड़ो दीवाने हैं। उर्वशी रौतेला (Urvashi Rautela) अपने फैंस को देती हैं सरप्राइज। एक्ट्रेस अपने लुक और ड्रेसिंग स्टाइल की वजह से भी काफी जानी जाती हैं।

उर्वशी रौतेला उतारने लगीं अपने कपड़े

 

View this post on Instagram

 

A post shared by Urvashi Rautela (@urvashirautela)

बता दें कि उर्वशी (Urvashi Rautela) का एक वीडियो वायरल हो रहा है। यह वीडियो लगभग 1 साल पुराना है। जिसमें एक्ट्रेस ने ऑफ शोल्डर सिमरी बॉडीकॉन डार्क पिंक कलर का गाउन पहना हुआ है। वह सिंगर हनी सिंह के साथ डांस करते हुए नजर आ रही हैं। इस दौरान उर्वशी रौतेला ने अपना टॉप निकालना शुरू कर दिया, जैसे ही उन्होंने टॉप निकालने की एक्टिंग की उसी वक्त उर्वशी का ड्रेस ऊपर चढ़ जाता है। और उन्हें उप्स मोमेंट का शिकार होना पड़ता है। लेकिन जैसे ही उन्हें इस बात का एहसास होता है कि उन्होंने कुछ गलत कर दिया है और जो न दिखाना है वो दिखने लगा है तो उर्वशी अपनी ड्रेस को तुरंत ठीक कर लेती हैं, हालांकि तब तक बहुत देर हो चुकी थी।

 उर्वशी का वर्कफ्रंट

Urvashi rautela

बात करें एक्ट्रेस के वर्कफ्रंट की तो वह तेलुगू फिल्म ब्लैक रोज में नजर आएंगी। वहीं उर्वशी तमिल सिनेमा में डेब्यू करेंगी साथ ही साथ उर्वशी रौतेला के हॉलीवुड में भी एंट्री करने की चर्चा जोरों शोरों पर है। फिलहाल उर्वशी कांस 2022 में अपने लुक की वजह से चर्चाओं में है। और वह कांस में जमकर अपने जलवे बिखेर रही हैं। साथ ही साथ चर्चाओं में भी बनी हुई हैं।

ALSO READ:  आखिरकार ऐश्वर्या ने Salman Khan के उन करतूतों से उठाया पर्दा, जिससे सलमान के बजाय अभिषेक से शादी को हुई मजबूर

ऋषभ पंत के साथ जुड़ा नाम

उर्वशी रौतेला और ऋषभ पन्त

बॉलीवुड की सबसे खूबसूरत एक्ट्रेस उर्वशी रौतेला का नाम भारतीय टीम के विकेटकीपर बल्लेबाज ऋषभ पंत के साथ भी जुड चूका है. ऋषभ पंत को कई बार एक्ट्रेस के साथ स्पॉट किया गया है. एक बार तो ऋषभ पंत ने इस खूबसूरत एक्ट्रेस से मिलने के लिए 18 घंटे इन्तजार किया था, लेकिन बाद में उनके रिश्ते में कुछ ऐसा हुआ जिसके बाद ऋषभ पंत ने इन्हें ब्लॉक कर दिया और अब दोनों का रिश्ता खत्म हो चूका है।

ALSO READ: डांस करते समय खिसक गया नोरा फतेही का टॉप दिखने लगा बॉडी का पर्सनल पार्ट, शर्म से पानी हुई एक्ट्रेस

Published on May 28, 2022 11:10 am