Urvashi Rautela

बॉलीवुड अभिनेत्री उर्वशी रौतेला (Urvashi Rautela) इस वक्त काफी सुर्खियों में छाई हुई हैं. हमेशा टीम इंडिया के विकेटकीपर बल्लेबाज ऋषभ पंत के साथ उनका नाम जोड़ा जाता है, लेकिन आधिकारिक तौर पर दोनों के बीच विवाद के अलावा कुछ नहीं है जो पिछले कुछ दिनों खत्म हो चुका है.

आपको बता दें कि बीते दिनों उर्वशी रौतेला (Urvashi Rautela) ने अपने इंस्टाग्राम पर ऑस्ट्रेलिया पहुंचने की जानकारी दी थी, लेकिन इस वक्त वह वापस आ रही हैं, जिसके पिछे उन्होंने बहुत बड़ी वजह बताई है. अब इसका कनेक्शन भी ऋषभ पंत के साथ जोड़ा जा रहा है.

ऑस्ट्रेलिया से लौटी Urvashi Rautela

 

View this post on Instagram

 

A post shared by Urvashi Rautela (@urvashirautela)

सोशल मीडिया पर उर्वशी रौतेला (Urvashi Rautela) ने अपने इंस्टाग्राम से ऑस्ट्रेलिया से लौटने की खबर को साझा किया है. उन्होंने इंस्टाग्राम की तस्वीरों को पोस्ट करते हुए कैप्शन में लिखा कि ‘जाने के नाम से ही मेरा दिल टूट रहा है लेकिन अब आगे बढ़ने का समय है.’ उनकी यह पोस्ट सोशल मीडिया पर जमकर वायरल हो रही है जहां लोग अब इस पर खूब कमेंट करते नजर आ रहे हैं.

फैंस ने किया मजेदार कमेंट

एक यूजर ने उर्वशी रौतेला (Urvashi Rautela) की पोस्ट पर कमेंट करते हुए लिखा कि इंडिया वापस इसलिए आना पड़ा क्योंकि ऋषभ पंत तो खेल नहीं रहे. उर्वशी रौतेला (Urvashi Rautela) भारत-पाकिस्तान के बीच हुए महा मुकाबले मैच देखने नहीं पहुंची थीं, जिस बारे में फैंस ने खूब सवाल किए.

जब उर्वशी रौतेला ने ऑस्ट्रेलिया जाने की बात की थी तब तक ऐसा लग रहा था कि पूरे टी20 वर्ल्ड कप को इंजॉय करने और टीम इंडिया को सपोर्ट करने पहुंची हैं, लेकिन अब वह टूटे दिल के साथ वापस लौट चुकी हैं.

ALSO READ: पाकिस्तान के खिलाफ बल्लेबाजी के लिए जाने से पहले हार्दिक पंड्या ने अपने परिवार को किया था ये मैसेज, अब हो रहा वायरल

ऋषभ पंत से पुराना है विवाद

उर्वशी रौतेला (Urvashi Rautela) और ऋषभ पंत के बीच विवाद काफी पुराना है. बीते कई समय में दोनों को एक दूसरे पर तीखी बयानबाजी करते हुए देखा गया है, लेकिन इस वक्त उर्वशी रौतेला (Urvashi Rautela) सोशल मीडिया पर तरह- तरह के पोस्ट डाल कर लोगों को कंफ्यूज कर रही हैं.

फैंस ये समझ नहीं पा रहे हैं कि आखिर उर्वशी रौतेला (Urvashi Rautela) इस माध्यम से क्या इशारा करना चाहती है. वहीं दूसरी ओर भारत- पाकिस्तान के बीच में महा मुकाबले में टीम इंडिया ने पाकिस्तान को 4 विकेट से हराया. इस मुकाबले में ऋषभ पंत की जगह दिनेश कार्तिक को प्लेइंग इलेवन में जगह दी गई थी.

ALSO READ: REPORTS: नीदरलैंड के खिलाफ सूर्यकुमार यादव समेत इन 3 खिलाड़ियों को मिलेगा आराम, कप्तान रोहित शर्मा इन्हें देंगे मौका