urvashi rautela and rishabh pant

Urvashi Rautela on relationship with Rishabh Pant: क्रिकेट और बाॅलीवुड का हमेशा से गहरा रिश्ता रहा है। दोनों इंडस्ट्री के सेलिब्रिटी के बीच हमेशा मधुर संबंध देखने को मिले हैं। इनमें कई सेलिब्रिटी ऐसे है, जिन्होंने एक – दूसरे से शादी भी की और लाइफटाइम के लिए अपना रिश्ता बनाया है।

इसी प्रकार के रिश्ते के बीच इन दिनों उर्वशी रौतेला (Urvashi Rautela) और ऋषभ पंत (Rishabh Pant) की आहट नजर आई है। जहां उर्वशी रौतेला (Urvashi Rautela) ने ऋषभ पंत को लेकर एक इंटरव्यू में कुछ बड़ी बातें कही है। जिसके बाद पूरी इंडस्ट्री में हलचल मची हुई है।

Urvashi Rautela ने Rishabh Pant के साथ रिश्ते को लेकर कहा, नो कमेंट्स

दरअसल हाल ही में उर्वशी रौतेला (Urvashi Rautela) ने वेबसाइट फिल्मीज्ञान से बातचीत की। इस दौरान उन्होंने अपनी फिल्म के अलावा पर्सनल लाइफ के बारे में भी बताया है। उर्वशी रौतेला (Urvashi Rautela) से सवाल किया गया कि वह ऋषभ पंत (Rishabh Pant) से कब शादी करेंगी?

इस पर एक्ट्रेस ने थोड़ी देर खामोश होकर कहा- ‘नो कमेंट्स.’ एक्ट्रेस के इस जवाब से साफ है कि उर्वशी रौतेला (Urvashi Rautela) ने अपनी पर्सनल लाइफ को सीक्रेट रखने का फैसला किया है।

जिसके बाद फैंस ने अलग-अलग तरह की अटकलें लगाना शुरू कर दी है। कई लोगों का कहना है कि दोनों के बीच कुछ गहरा रिश्ता है, जिसके बाद दोनों फैंस के सामने कुछ खुलकर नहीं बोलना चाहते हैं।

यही कारण है कि दोनों ने कभी अपने रिश्ते को लेकर खुलकर बातें नहीं करते हैं। वहीं कुछ फैंस का कहना है कि दोनों के बीच कभी कुछ रहा ही नहीं केवल हमेशा अफवाहों का बाजार गर्म रहा है।

साल 2022 में उड़ी थी अफेयर की अफवाह

ऋषभ पंत (Rishabh Pant) और उर्वशी रौतेला (Urvashi Rautela) के बीच रिश्ते की खबर साल 2022 में तूल पकड़ी थी। उस साल उर्वशी रौतेला लगातार एक के बाद एक भारतीय टीम के कई मैच देखने जाया करती थीं।

इस दौरान उर्वशी रौतेला (Urvashi Rautela) को ऋषभ पंत को सपोर्ट करते भी देखा गया। उसी समय दोनों के बीच अफेयर का बाजार गर्म हुआ था। वहीं उसी साल जब ऋषभ पंत का एक्सीडेंट हुआ था, तो उर्वशी रौतेला अपनी माँ के साथ ऋषभ पंत (Rishabh Pant) को देखने भी गईं थीं।

हालांकि इस बीच दोनों के बीच विवाद भी हुआ था, जिसको लेकर सोशल मीडिया पर काफी बज बना हुआ था। उस समय ऋषभ पंत (Rishabh Pant) ने कहा था कि

“हम दोनों के बीच कुछ भी नहीं है। केवल सोशल मीडिया और मीडिया में अफवाहें हैं, जिनका वें सपोर्ट नहीं करते हैं।”

ALSO READ: संजू सैमसन की टीम राजस्थान रॉयल्स को लगा तगड़ा झटका, दिग्गज खिलाड़ी ने आईपीएल 2024 से नाम लिया वापस