उर्फी जावेद ने पहना ऐसा टॉप, सीने पर बनी जालियों से दिख रहा है सब कुछ
उर्फी जावेद ने पहना ऐसा टॉप, सीने पर बनी जालियों से दिख रहा है सब कुछ

उर्फी जावेद अपने अतरंगी कपड़ों की वजह से सुर्खियों में बनी रहती हैं। वह सोशल मीडिया पर भी काफी एक्टिव रहती हैं और अपनी अजीबोगरीब तस्वीर और वीडियो से सबको हैरान कर देती हैं। वहीं उनकी फोटो और वीडियो पर जमकर लाइक्स और कमेंट मिलते हैं। उर्फी जावेद के बिंदास लुक को देखकर हर कोई उन्हें देखता ही रह जाता है। उर्फी जावेद अपने परफेक्ट फिगर को फ्लांट करती हैं और इंटरनेट पर छाई रहती हैं।

इंटरनेट सेंसेशन हैं उर्फी जावेद

 

View this post on Instagram

 

A post shared by Uorfi (@urf7i)

बता दें कि उर्फी जावेद बेहद ही बोल्ड और हॉट हैं। यहां तक कि जो अतरंगी कपड़े उर्फी पहनती हैं उसको खुद ही डिजाइन करती हैं और अपने लुक्स उसे सबको हैरान कर देती हैं। ऐसे तो ऊर्फी के सारे फोटो ही चर्चा के विषय होते हैं। लेकिन इन दिनों उसी ने एक ऐसी फोटो शेयर की है जिसकी चर्चा चारों तरफ हो रही है। बता दें कि उर्फी ने पेड प्रमोशन के लिए एक ऐसा टॉप पहना है जिसके बारे में हर कोई बात कर रहा है।

ALSO READ: आलिया भट्ट से लेकर बॉलीवुड की ये हसीनाएं रखती हैं मुस्लिम परिवार से ताल्लुक, फेमस होने के लिए अपनाया हिन्दू नाम

बिग बॉस ओटीटी के जरिए मिली पहचान

urfi javed in big boss

बता दें कि उर्फी जावेद बिग बॉस के ओटीटी प्लेटफार्म से अपनी पहचान बनाई हालांकि उर्फी ने बिग बॉस के घर में कुछ खास कमाल नहीं किया। लेकिन वह अपने कपड़े और अपने अदाओं से लोगों को अपना दीवाना बनाती है और हैरान भी कर देती हैं।

ALSO READ: सालों बाद खुला फिल्मों में सलमान खान के शर्ट उतारने का राज, भाईजान ने खुद किया खुलासा