URFI JAVED

उर्फी जावेद (Urfi Javed) टीवी इंडस्ट्री की उन अभिनेत्रियों की लिस्ट में आती हैं, जो अक्सर अपने बयान और बोल्ड ड्रेसिंग सेंस की वजह से सुर्खियों में रहती हैं। कई बार उर्फी जावेद (Urfi Javed) अपनी ड्रेस को लेकर सुर्खियां बटोर चुकी है। कई बार ऊर्फी जावेद (Urfi Javed) की ड्रेस इतनी ज्यादा बोल्ड और रिवीलिंग होती है कि, इसे देखकर लोगों का पारा तक हाई हो जाता है। अब इसी बीच एक बार फिर से उर्फी जावेद (Urfi Javed) सुर्खियों में हैं।

एक बार उर्फी जावेद (Urfi Javed) अपनी ड्रेस को लेकर चर्चा में है। उन्होंने ऐसी ड्रेस पहन ली है, जिसे पहनने के बाद उन्हें एक बार सोचना पड़ रहा है कि, आखिर उन्होंने ऐसी ड्रेस क्यों पहनी है।

बता दें कि, ब्लैक कलर के आउटफिट पहनकर जब उर्फी जावेद (Urfi Javed) निकली तो उनको ऐसी ड्रेस संभालना मुश्किल हो गया।

Urfi Javed ने पहनी ऐसी ड्रेस कि मुसीबत में पड़ी अभिनेत्री

उर्फी जावेद को शुक्रवार की शाम एक इवेंट में देखा गया था। इस दौरान वो इसी अंदाज में पहुंची थी। उर्फी जावेद ने यूनीक सी कट वाली ड्रेस पहनी थी और इस दौरान उन्होंने सारी लाइमलाइट बटोर ली, इसी दौरान कैमरे के सामने ही कुछ ऐसा हो गया कि उर्फी जावेद की फजीहत होने लगी।

दरअसल बात यह है कि उर्फी जावेद ने जो ड्रेस पहनी थी वो उनके ही पैर में जाकर उलझ गई। हालांकि मामला यहां तक पहुंच गया कि, उर्फी जावेद को खुद ही कैमरे के सामने ही अपनी ड्रेस ठीक करनी पड़ी।

 

View this post on Instagram

 

A post shared by Instant Bollywood (@instantbollywood)

लोगों ने Urfi Javed को किया ट्रोल

सोशल मीडिया पर उर्फी जावेद का यह वीडियो सामने आया है, तो लोगों के इस पर अलग-अलग प्रतिक्रिया सामने आने लगी। कमेंट में लोग उन्हें बेहूदा बता रहे हैं और ढंग से कपड़े पहनने की सलाह तक दे रहे हैं।

कुछ यूजर्स ने यहां तक पूछ लिया कि, उर्फी जावेद को बुलाता कौन है? वहीं दूसरे ने लिखा इसे जेल में डालो, अगर हम बात करें उर्फी जावेद के काम की तो उन्हें आप कई टीवी शोज के अलावा बिग बॉस ओटीटी में भी देख चुके हैं।

ALSO READ:आर्यन खान ड्रग्स केस: Shahrukh Khan और Sameer Wankhede की व्हाट्सएप चैट लीक, दोनों के बीच चैट में हुई थीं ये बातें

Published on May 26, 2023 3:32 pm