चौथे टी20 में आवेश खान की जगह इस खिलाड़ी को मिलेगा मौका, साउथ अफ्रीकन कप्तान भी खाते हैं इस भारतीय प्लेयर से खौफ
चौथे टी20 में आवेश खान की जगह इस खिलाड़ी को मिलेगा मौका, साउथ अफ्रीकन कप्तान भी खाते हैं इस भारतीय प्लेयर से खौफ

इंडिया अफ्रीका सीरीज (IND vs SA) में अब तक तीन मैच हो चुके हैं. इंडिया की टीम में अभी तक कोई बदलाव देखने को नहीं मिला है. शुरुआती लगातार दो मैच हारने के बाद उम्मीद की जा रही थी कि कप्तना ऋषभ पंत (RISHAB PANT) टीम में कुछ फेर-बदल ज़रूर करेंगे, लेकिन ऐसा हुआ नहीं. अब चौथे मैच के लिए कुछ बदलाव होना तय हैं. इन बदलाव में सबसे पहले आवेश खान (AVESH KHAN) को टीम से बाहर किया जा सकता है. आवेश ने तीनों मैचों में अभी तक कुछ खास परफॉर्म नहीं किया है.

आवेश की जगह ये खिलाड़ी पा सकता है टीम में मौका

Umran Malik

आवेश खान (AVESH KHAN) की जगह कप्तान ऋषभ पंत (RISHAB PANT) टीम में उमरान मलिक (UMARAN MALIK) को मौका दे सकते हैं. उमरान मलिक (UMARAN MALIK) अपने डेब्यू के लिए इंतज़ार में बेंच पर बैठे हैं. उमरान मलिक (UMARAN MALIK) ने आईपीएल(IPL 2022) में अपनी तेज़ तर्रार गेंदबाज़ी से सभी को प्रभावित किया था.

इस सीरीज में आवेश खान (AVESH KHAN) ने अभी तक एक भी विकेट नहीं लिया है. उमरान मलिक (UMARAN MALIK) को इंटरनेशनल क्रिकेट में देखने के लिए लोग बेताब हैं. अगले मैच में उनकी ये बेताबी दूर हो सकती है.

ALSO READ: IND vs SA: चौथे टी20 में इन 2 खिलाड़ियों पर मंडरा रहा भारतीय टीम से बाहर होने का खतरा, नंबर 2 का बाहर होना तय!

उमरान मलिक ने आईपीएल में किया था कमाल

Umran Malik sunrisers hyderabad

उमरान मलिक (UMRAN MALIK) ने आईपीएल 2022 (IPL 2022) में सनराइजर्स हैदराबाद (SUNRISERS HAYDRABAD) की तरफ से खेलते हुए अपनी खतरनाक गेंदबाज़ी दिखाई थी. उन्होंने आईपीएल की दूसरी सबसे तेज़ गेंद 157 किमी की रफ्तार से फेंकी थी. आईपीएल 2022 (IPL 2022) के 14 मैचों में उमरान ने 22 विकेट भी अपने नाम किए थे. उमरान इस सीरीज में डेब्यू करके अपनी तेज़ गेंदबाज़ी से अफ्रीकी गेंदबाज़ों को परेशानी में डाल सकते हैं.

उमरान मलिक के साथ टीम इंडिया अपनी दूसरी जीत हासिल कर सकती है. उमरान मलिक टीम के लिए 4 निर्णायक ओवर फेंक सकते हैं. उमरान मलिक मैच की शुरुआत और आखिरी में अपने दोनों स्पेल डाल सकते हैं. शुरूआती स्पेल विरोधी टीम के काफी आक्रमक साबित हो सकता है. नई गेंद के साथ तेज़ गेंद ज़ाहिर किसी भी बल्लेबाज़ को आसानी से परेशान कर सकती है.

ALSO READ: IND vs SA: केएल राहुल के लिए बुरी खबर, ये खिलाड़ी काटेगा टी20 टीम से उनका पत्ता!