उमरान मलिक ने फिर सैयद मुश्ताक अली ट्रॉफी में बरपाया कहर, हवा में उड़ा दिया मिडल स्टंप, देखें वीडियो
उमरान मलिक ने फिर सैयद मुश्ताक अली ट्रॉफी में बरपाया कहर, हवा में उड़ा दिया मिडल स्टंप, देखें वीडियो

जम्मू-कश्मीर के युवा गेंदबाज ने सिर्फ भारत में ही नही पूरे विश्व में अपने स्पीड का लोहा मनवाया है. हम बात कर रहे हैं तेज गेंदबाज उमरान मलिक की. इस समय उमरान मलिक सैयद मुश्ताक अली ट्रॉफी में जम्मू-कश्मीर के तरफ से खेल रहे हैं. वह इस समय शानदार फार्म में हैं और उनकी गेंदबाजी का एक वीडियो सोशल मीडिया पर खूब वायरल हो रहा है.

उमरान मलिक ने तोड़ा स्टंप

 

View this post on Instagram

 

A post shared by Umran Malik (@umran_malik_1)

उमरान मलिक अपनी गेंदो से कहर बरपा रहे हैं. उनकी गेंदे पड़ोसी देश के गेंदबाज शोएब अख्तर की याद दिला रही है. सैयद मुश्ताक अली ट्रॉफी में उन्होंने पिछले चार मैचों में 6 सफलताएं अर्जित की हैं. इस बीच उन्होंने अपने इंस्टा हैंडल पर एक वीडियो अपलोड किया है, जो जबरदस्त वायरल हो रहा है.

वीडियो में उमरान मलिक गेंदबाजी कर रहे हैं. सामने वाला बल्लेबाज गेंद खेल नही पाता है और गेंद जाकर विकेट पर लगती है, गेंद लगने से विकेट दूर जाकर गिरता है. इसके बाद वीडियो में उमरान मलिक जिम में वर्कआउट करते हुए नजर आते हैं. यह वीडियो उमरान मलिक के ताकत को दिखाता है.

ALSO READ: कागज के टुकड़े पर क्या लिखा था? वेस्टइंडीज को रौंदने के बाद स्कॉटलैंड के कप्तान मार्क वॉट ने किया खुलासा

ब्रेट ली कर चुके हैं उमरान की तारीफ

उमरान मलिक की तारीफ विश्व भर के तेज गेंदबाज कर रहे हैं. उनके बारे में ब्रेट ली ने कहा था कि,

“उमरान मलिक 150 किमी प्रति घंटा की रफ्तार से गेंदबाजी करता है. मेरा मतलब है कि जब आपके पास दुनिया की बेस्ट कार हो और आप उसे गैराज में छोड़ दें तो क्या फायदा है उसके होने से.”

इस जवाब में ब्रेट ली उमरान को टी20 विश्व कप में ना ले जाने से ख़फा थे.

ALSO READ: “हमसे टकराने से डरेंगी टीमें” भारत के खिलाफ मैच से पहले शादाब खान ने धमकी भरे लहजे में कहा उन दोनों के वापस आने के बाद बात अलग होगी