बीसीसीआई ने की इस खिलाड़ी के साथ नाइंसाफी ऑस्ट्रेलिया के खिलाफ उमेश यादव नहीं इन्हें मिलना चाहिए था मोहम्मद शमी की जगह
बीसीसीआई ने की इस खिलाड़ी के साथ नाइंसाफी ऑस्ट्रेलिया के खिलाफ उमेश यादव नहीं इन्हें मिलना चाहिए था मोहम्मद शमी की जगह

टीम इंडिया को 20 सितंबर से ऑस्ट्रेलिया के खिलाफ 3 टी20 मैंचों की टी20 सीरीज़ खेलनी है. इस सीरीज़ के लिए ऑस्ट्रेलिया टीम इंडिया आ चुकी है. सीरीज़ की शुरुआत से पहले ही टीम इंडिया के खेमे से बुरी खबर आई. टीम में शामिल तेज़ गेंदबाज़ मोहम्मद शमी कोविड(MOHAMMED SHAMI) पॉजिटिव हो गए और उन्हें सीरीज़ से बाहर कर दिया गया.

शमी को लंबे वक़्त बाद टी20 इंटरनेशनल में वापसी का मौका मिल रहा था. कोविड पॉजिटिव हो जाने के बाद एक बार फिर उनके टी20 के दरवाज़े बंद होते दिखाई दे रहे हैं. ऐसे में उम्मीद की जा रही है कि शमी की जगह टीम में उमेश यादव(UMESH YADAV) को शामिल किया जाएगा. उमेश यादव की जगह इस खिलाड़ी को टीम में शामिल किया जाना चाहिए था.

इस खिलाड़ी के साथ हुआ पक्षपात

बता दें, उमेश यादव(UMESH YADAV) काउंटी क्रिकेट में अपना जलवा बिखेर रहे थे. लेकिन चोटिल होने के बाद वो भारत वापस लौट आए. अब उमेश यादव खेलने के लिए फिट हैं. ऐसे में उमेश यादव(UMESH YADAV) को ऑस्ट्रेलिया के खिलाफ सीरीज़ में शमी की जगह शामिल किया जा सकता है.

हालांकि, भारतीय टीम में इस सीरीज़ के लिए विराट कोहली(VIRAT KOHLI) के फेवरेट तेज़ गेंदबाज़ मोहम्मद सिराज(MOHAMMED SIRAJ) को मौका देना चाहिए था. सिराज इन दिनों शानदार लय में दिखाई दे रहे हैं.

काउंटी क्रिकेट में किया शानदार डेब्यू

उमेश यादव की तरह मोहम्मद सिराज भी इन काउंटी क्रिकेट में अपने जलवे बिखेर रहे हैं. भारतीय टीम में मौका न मिल पाने की वजह से सिराज काउंटी क्रिकेट खेल रहे हैं. सिराज ने अपने काउंटी में डेब्यू के साथ ही अपनी काबिलियत के बारे में सबको बता दिया. उन्होंने पहले ही मैच में पांच विकेट अपने नाम किए थे. मोहम्मद सिराज ने अपना पिछला टी20 इंटरनेशनल मैच इसी साल की शुरुआत में श्रीलंका के खिलाफ खेला था.