भारतीय टीम के तेज़ गेंदबाज़ उमेश यादव (UMESH YADAV) अपनी तेज़ तर्रार और सटीक लाइन वाली गेंदबाज़ी के लिए जाने जाते हैं. हालांकि, उमेश यादव (UMESH YADAV) लंबे वक़्त से टीम से बाहर चल रहे हैं. इन दिनों उमेश काउंटी चैंपियनशिप में खेलते हुए दिखाई दे रहे हैं. यादव ने काउंटी क्रिकेट में अपना डेब्यू किया है और पहले ही मैच में उन्होंने बल्लेबाज़ के होश उड़ा दिए हैं.

इस टीम की तरफ से खेलते हुए उमेश यादव ने किया डेब्यू

UMESH YADAV

काउंटी चैंपियनशिप में उमेश यादव (UMESH YADAV) ने मिडिलसेक्स काउंटी क्रिकेट की तरफ से खेलते हुए अपना डेब्यू किया. अपने पहले ही मैच में उन्होंने अपनी तेज़ तर्रार गेंदबाज़ी से सबको हैरान कर दिया. 11 जुलाई को मिडिल सेक्स काउंटी क्रिकेट कल्ब और वॉरशिस्टरशायर के बीच एक मैच खेला गया था. इस मैच में ही उमेश ने अपने जलवे बिखरे शुरु कर दिए. वॉरशिस्टरशायर की टीम के एक बल्लेबाज़ को उमेश यादव (UMESH YADAV) ने एक ऐसी गेंद फेंकी, जिसने सभी के होश उड़ा दिए.

इस बल्लेबाज़ को अपनी स्विंग से किया चलता

वॉरशिस्टरशायर के 20वें ओवर में यादव अपना छठा ओवर लेकर मैदान पर आए. वॉरशिस्टरशायर की तरफ से बाएं हाथ के बल्लेबाज़ टेलर कॉर्नर स्ट्राइक पर थे.  यादव(UMESH YADAV) ने टेलर कॉर्नर को एक खतरनाक इन स्विंग मारी, जिसे समझने में टेलर बिल्कुल नाकाम रहे.

बिल्कुल सटीक लाइन पर गिरी इस गेंद को टेलर ने डिफेंस करना चाही, लेकिन वो इसमें पूरी तरह नाकाम रहे और अपना विकेट खो बैठे. उमेश यादव की ये गेंद ने स्टंप को उखाड़ कर काफी दूर फेंका.

शाहीन अफरीदी जगह उमेश को टीम में किया गया था शामिल

IPL से दूर चेतेश्वर पुजारा पाकिस्तानी गेंदबाज की जम कर उड़ा रहे है धज्जियां, लगाया गगनचुम्बी छक्के, देखें वीडियो
IPL से दूर चेतेश्वर पुजारा पाकिस्तानी गेंदबाज की जम कर उड़ा रहे है धज्जियां, लगाया गगनचुम्बी छक्के, देखें वीडियो

मिडिलसेक्स टीम में उमेश यादव को पाकिस्तानी तेज़ गेंदबाज़ शाहिन अफरीदी की जगह पर शामिल किया गया था. उमेश यादव एक अनुभवी गेंदबाज़ी हैं और उन्होंने शाहीन अफरीदी की कमी तो छोड़िएं टीम को उनकी याद तक नहीं आने दी. उमेश ने अपने पहले ही मैच में सभी का दिल जीत लिया.

ALSO READ:Ind vs Eng: खत्म हुआ टीम इंडिया की सलामी जोड़ी का टेंशन, यह घातक जोड़ी होगी टीम इंडिया और इंग्लैंड की शुरुआत