"जब मैंने केकेआर ज्वाइन किया उसके बाद सबको पता चला मै 2 साल से घर पर रोटियां नहीं सेक रहा था" भारतीय खिलाड़ी ने टी20 से नजरअंदाज किये जाने पर कही ये बात
"जब मैंने केकेआर ज्वाइन किया उसके बाद सबको पता चला मै 2 साल से घर पर रोटियां नहीं सेक रहा था" भारतीय खिलाड़ी ने टी20 से नजरअंदाज किये जाने पर कही ये बात

भारतीय टीम ऑस्ट्रेलिया के खिलाफ खेली जाने वाली टी20 सीरीज़ लिए बिल्कुल तैयार दिखाई दे रही थी. बीसीसीआई की तरफ से इस सीरीज़ के लिए 15 सदस्यीय टीम का ऐलान भी कर दिया गया था. इस सीरीज़ में लंबे वक़्त बाद भारतीय स्टार पेसर मोहम्मद शमी (MOHAMMED SHAMI) की वापसी हो रही थी, लेकिन सीरीज़ शुरु होने से पहले ही उन्हें कोरोना ने जकड़ लिया और वो सीरीज़ से पूरी तरह बाहर हो गए.

शमी की जगह टीम में उमेश यादव (UMESH YADAV) को टीम में शामिल किया गया, जिन्होंने करीब तीन साल से टी20 इंटरनेशनल मैच नहीं खेला है. उमेश यादव में टी20 इंटरनेशनल में अपनी वापसी अपने ही सिलेक्शन पर ही तंज़ कसा है.

उसके पहले किसी को पता नहीं था

उमेश यादव(UMESH YADAV) ने अपने टी20 सिलेक्शन के बारे में जर्नलिस्ट विमल कुमार से बात करते हुए कहा,

“साल 2020 में आरसीबी के लिए खेलने के बाद से मैंने किसी भी तरह का व्हाइट बॉल क्रिकेट नहीं खेला है. मैं अच्छा कर रहा था, मैं अच्छा अभ्यास कर रहा था, लेकिन मुझे मौका नहीं मिला. उसके पहले किसी को पता ही नहीं था (किसी को नहीं पता था कि मैं नेट्स में कैसा कर रहा था).”

उमेश यादव ने आगे बात करते हुए कहा,

“आईपीएल 2022 में जब मुझे केकेआर के साथ मौका मिला तो सभी को ये देखने को मिला कि मैं कितना अच्छा कर रहा था. मुझे देख लोगों को ये समझ आया कि मैं ऑफ सीज़न में सिर्फ आराम नहीं कर रहा था.”

ALSO READ:“सबको पता नहीं क्यों ऐसा लगता है उस पर तो सिर्फ….” आशीष नेहरा ने बताया उस पेपर पर क्या लिखा होता था

मैं भाग्यशाली था

उमेश यादव(UMESH YADAV) ने आगे बात करते हुए कहा,

“आप ऐसा कहे सकते हो कि मैं भाग्यशाली था, क्योंकि बारिश की वजह से इंडिया में ज़्यादा मैच नहीं हो रहे थे, इसलिए मिडिलिसेक्स के ऑफर के साथ मैं भाग्यशाली था. मुझे पता था कि सिर्फ अभ्यास करना और कोई मैच न खेलने से कुछ नहीं होगा. जब आप खेलते हैं, तो आपका शरीर उसी अवस्था में रहता है. आपकी मांशपेशियां ढीली रहती हैं और आप अधिक चुस्त होते हैं. मैं अपने काउंटी कार्यकाल को एंजॉय कर रहा था. इंग्लैंड में मौसम भी अच्छा था.”

ALSO READ: IND vs AUS: ऑस्ट्रेलिया के खिलाफ पहले टी20 मैच में बन सकते हैं ये पांच घातक रिकॉर्ड्स, रोहित के पास है सर्वश्रेष्ठ बनने का मौका