U-19 WORLD CUP 2022: भारतीय टीम का ये बल्लेबाज ऐसे हुआ आउट नहीं हुआ खुद पर यकीन, वीडियो हुआ वायरल

U19 WC:भारतीय टीम अंडर-19 वर्ल्ड कप के सेमीफाइनल में पहुंच गई है। अंडर 19 वर्ल्ड कप में भारत और ऑस्ट्रेलिया के बीच सेमीफाइनल मैच खेला गया है। अंडर-19 वर्ल्ड कप के सेमीफाइनल में भारत की तरफ से बल्लेबाजी करने आए अंगक्रिश रघुवंशी (Angkrish Raghuvanshi) वो कमाल नहीं दिखा पाए, जिसके लिए वह जाने जाते हैं। अंगक्रिश रघुवंशी से भारतीय टीम को बहुत उम्मीदें थीं, लेकिन उन्होंने भारतीय फैंस को निराश कर दिया। ऑस्ट्रेलियाई तेज गेंदबाज विलियम साल्ज़मान ( William Salzmann) ने शानदार गेंदबाजी करते हुए बोल्ड कर दिया।

आईसीसी ने इसका वीडियो भी शेयर किया है। बता दें कि भारतीय युवा बल्लेबाज को ऑस्ट्रेलियाई तेज गेंदबाज द्वारा फेंकी गई गेंद बिल्कुल समझ में नहीं आई और उन्होंने विकेट दे दिया। यह गेंद बहुत ही खतरनाक थी। दरअसल भारतीय पारी के 8वें ओवर की चौथी गेंद पर विलियम साल्ज़मान ने एक तेज गति से कोण देते हुए गेंद फेंकी, जो बल्लेबाज की ओर आ रही थी।

ऐसे में भारतीय बल्लेबाज ने गेंद की लाइन में जाकर डिफेंस करनी की कोशिश की, लेकिन गेंद ने टप्पा खाते ही हल्की लाइन बदली और बल्लेबाज के पहले स्टंप पर जाकर लगी। बल्लेबाज रघुवंशी पूरी तरह से चौक गए थे। रघुवंशी को उस समय कुछ समझ में नहीं आया। वहीं, ऑस्ट्रेलियाई खिलाड़ियों ने इतने बड़े विकेट को लेकर काफी खुश नजर आए। मैच देख रहे फैन भी विलियम साल्ज़मान की इस खतरनाक गेंद को देखकर हैरान रह गए। सभी लोग इस खतरनाक गेंद को देखकर सोच में पड़ गए। आईसीसी ने ऑस्ट्रेलियाई गेंदबाज विलियम साल्ज़मान की गेंदबाजी का वीडियो शेयर करते हुए कैप्शन में लिखा, ‘साल्ज़मैन ने स्टंप को हवा उड़ा दिया’।

बीसीसीआई इस गेंद को देखकर चौक गए। ऑस्ट्रेलिया के तेज गेंदबाज ने इस अंडर-19 वर्ल्ड कप के सेमीफाइनल में बहुत ही शानदार गेंदबाजी की है। बता दें कि अंगक्रिश रघुवंशी ने इस टूर्नामेंट में 4 मैच में 278 रन बनाए हैं। रघुवंशी ने पूरे टूर्नामेंट में बहुत ही शानदार प्रदर्शन किया है। भारत की ओर से रघुवंशी सबसे ज्यादा रन बनाने वाले बल्लेबाज हैं। इस टूर्नामेंट में उनके खाते में एक अर्धशतक है। उन्होंने इस टूर्नामेंट में शानदार बल्लेबाजी करते हुए भारत को कई मैच जिताए हैं। लेकिन उन्होंने सेमी फाइनल में सभी को अपने प्रदर्शन से निराश कर दिया है। उनसे भारतीय टीम को कई उम्मीदें थी।

सेमीफाइनल में भारतीय टीम

भारतीय टीम : (प्लेइंग इलेवन): अंगक्रिश रघुवंशी, हरनूर सिंह, शेख रशीद, यश ढुल (c), निशांत सिंधु, राज बावा, कौशल तांबे, दिनेश बाना (w), राजवर्धन हैंगरगेकर, विक्की ओस्तवाल, रवि कुमार

अंडर-19 वर्ल्ड कप के सेमीफाइनल में ऑस्ट्रेलिया की टीम

ऑस्ट्रेलिया टीम: (प्लेइंग इलेवन): कैंपबेल केलावे, टीग वायली, कोरी मिलर, कूपर कोनोली (सी), लछलन शॉ, निवेथन राधाकृष्णन, विलियम साल्ज़मैन, टोबियास स्नेल (डब्ल्यू), जैक सिनफील्ड, टॉम व्हिटनी, जैक निस्बेट

इसे भी पढ़ें-IPL 2022: इन 3 टीमों को कप्तान की है सख्त जरूरत, ये 3 खिलाड़ी नीलामी के बाद सीधे बनेंगे कप्तान

Exit mobile version