विराट कोहली

इंडियन प्रीमियर लीग विराट कोहली के लिए अच्छा नहीं गुजर रहा है। बल्लेबाज के तौर पर अभी तक एकदम फ्लॉप ही रहा है। इस सीजन में विराट दो बार शून्य पर आउट हुए। दो बार शून्य पर आउट होने के बाद उनका दर्द छलक आया। विराट तीन बार बिना खाता खोले आउट हो चुके हैं। जिसमें से दो बार तो पहली गेंद पर आउट हो गये। विराट के गोल्डन डक पर आउट होने के बाद उनकी स्माइल करने वाली फोटो सोशल मीडिया पर खूब वायरल हुई थी। जिस पर उन्होंने अब जवाब दिया है.

तीन बार बिना खाता खोले हो चुके हैं आउट

virat

RCB की ऑफिशियल वेबसाइट पर दिए इंटरव्यू में विराट ने कहा कि दो गोल्डन डक के बाद मुझे एकदम हेल्पलेस लग रहा था। यह बहुत बड़ा क्षण था। ऐसा मेरे कॅरिअर में पहली बार हुआ। इससे पहले कभी मेरे साथ नहीं हुआ है। शायद यही वजह थी कि मेरे चेहरे पर स्माइल आ गई थी।

ALSO READ:IPL 2022: गुजरात की जीत का हीरो शुभमन गिल बने ‘मैन ऑफ द मैच’, कहा हार्दिक पांड्या के भाई क्रुणाल ने की मदद नहीं तो हो जाता आउट

अपने आलोचकों के बारे में कही ये बात 

विराट कोहली आउट

विराट कोहली ने अपने आलोचकों से कैसे लगा रखते है इस पर बोलते हुए कहा- मुझे ऐसा लगता है कि मैं अपने इतने लंबे कॅरिअर में अब सबकुछ देख चुका हूं। यह खेल मुझे जो भी दिखा सकता है, मैं सब देख चुका हूं। विराट ने कहा कि वे मेरे जूते में पैर नहीं रख सकते, या वह नहीं महसूस कर सकते हैं, जो मैं महसूस कर रहा हूं। विराट ने बताया कि वह किस तरह से खुद को बाहरी दुनिया से अलग रखते हैं।

ये भी पढ़ेंः-IPL 2022 Orange Cap : शुभमन गिल ने ताबड़-तोड़ पारी के बाद ऑरेंज कैप में लगायी लंबी छलांग, दिलचस्प हुआ कैप की लड़ाई