VIRAT KOHLI AS RCB STAND IN CAPTAIN
VIRAT KOHLI AS RCB STAND IN CAPTAIN

कल आईपीएल 2022 का 31वां मैच लखनऊ सुपर जायंटस और रॉयल चैलेंजर्स बैंगलोर के बीच खेला गया. टॉस जीतकर लखनऊ सुपर जायंटस के कप्तान केएल राहुल ने पहले गेंदबाजी करने का फैसला किया और बल्लेबाजी करने उतरी रॉयल चैलेंजर्स बैंगलोर ने कप्तान फाफ डू प्लेसिस की कप्तानी पारी की बदौलत 181 रनों का विशाल स्कोर स्कोरबोर्ड पर लगा दिया. रॉयल चैलेंजर्स बैंगलोर द्वारा दिए गये इस लक्ष्य को लखनऊ सुपर जायंटस की टीम पार नहीं पा सकी और टीम को 18 रनों से हार का सामना करना पड़ा.

विराट कोहली ने की कुछ देर तक कप्तानी

VIRAT KOHLI AS RCB STAND IN CAPTAIN
VIRAT KOHLI AS RCB STAND IN CAPTAIN

लखनऊ सुपर जायंटस और रॉयल चैलेंजर्स बैंगलोर के बीच खेले गये इस मैच के दौरान एक समय ऐसा भी आया जब पूर्व कप्तान विराट कोहली ने कप्तानी का जिम्मा अपने उपर लिया. दरअसल 96 रनों की पारी खेलने के दौरान कप्तान फाफ डू प्लेसिस बुरी तरह से थक गये थे, इस बात का खुलासा उन्होंने पोस्ट मैच प्रजेंटेशन के दौरान भी किया था. जब फाफ डू प्लेसिस आराम कर रहे थे, उसी दौरान पूर्व कप्तान विराट कोहली ने एक बार फिर कप्तानी का जिम्मा संभाला और बखूबी टीम की गेंदबाजी को रोटेट किया, जिसकी वजह से रॉयल चैलेंजर्स बैंगलोर ने शुरुआत में ही लखनऊ सुपर जायंटस पर दबाव बना ली थी.

विराट कोहली ने कुछ देर ही कप्तानी की थी, उसके बाद फाफ डू प्लेसिस मैदान में वापस आये और आगे क्व मैच में कप्तानी की, लेकिन इस दौरान जब तक विराट कोहली ने कप्तानी की फैंस का उत्साह देखने लायक था. विराट कोहली के फैंस किंग कोहली को कप्तानी देख इतना खुश हुए कि उन्होंने सोशल मीडिया पर अपनी प्रतिक्रिया व्यक्त की.

ALSO READ: IPL 2022 Match 32 DC vs PBKS: आईपीएल 2022 से बाहर होने की कगार पर खड़ी दिल्ली कैपिटल्स आज जीतने के लिए कर सकती है ये बड़े बदलाव, इन 11 खिलाड़ियों के साथ उतर सकती है टीम

यहाँ देखें कुछ मजेदार ट्वीट कैसे विराट कोहली के दोबारा कैप्टन बनने पर फैन्स ने प्रतिकिया दी है:

 

ALSO READ: IPL 2022 Match 32 PBKS vs DC: पिछले मैच में मिली हार के बाद बदलेगी पंजाब किंग्स की प्लेइंग 11, ये खिलाड़ी होगा कप्तान