TOM LATHAM NEWZEAND

भारतीय टीम ( Indian Cricket Team) को न्यूजीलैड टीम के साथ तीन मैच की वन डे इंटरनेशनल सीरीज ( IND VS NZ) के पहले मैच में 7 विकेट से शिकस्त झेलनी पडी। भारतीय क्रिकेट टीम ने टॉस हारने के बाद इस मैच में पहले बल्लेबाजी करते हुए 50 ओवर्स में 7 विकेट खोकर 306 रन बनाए।

बदले मे टीम न्यूजीलैंड टीम ने 47.0 ओवर्स में ही 3 विकेट खोकर 309 रन बना लिए। जिसके बाद सीरीज में 1-0 से बढ़त बना ली। न्यूजीलैंड टीम की तरफ से जीत के हीरो रहे टॉम लेथम ( Tom Latham) ने एक उन दिनों में से एक बताया जब सारी चीजें हो जाती है।

हम गैप खोजने में कामयाब रहे: टॉम लाथम

मैच में जीत के हीरो टॉम लेथम ने कहा कि हम गैप खोजने में सक्षम रहें, जिसके बाद टीम इंडिया से जीत छीन सके। टॉम लेथम ने कहा

“यह उन दिनों में से एक था जब सब कुछ ठीक हो जाता है। केन के साथ साझेदारी की और थोड़ा मजा किया, बस चीजों पर प्रतिक्रिया दी और इसका फायदा मिला। यह मजबूत स्थिति में होने और वे जो गेंदबाजी कर रहे थे उस पर प्रतिक्रिया देने के बारे में है। अंतराल खोजने में सक्षम था”।

Also Read : क्या रोहित शर्मा की जगह टी20 कप्तान बनने को पूरी तरह से तैयार हैं हार्दिक पंड्या? HARDIK PANDYA ने कही ये बात

मैदान छोटा था इसलिए अंत तक फायदा उठा सके: टॉम लाथम

टॉम लाथम ने आगे अपनी बातचीत मे कहा कि वो अच्छी तैयारी के बाद आए थे। उन्होंने कहा

“तैयारी आदर्श रही है, यह अच्छा रहा और आज गेंद को हिट करने में सक्षम था। सुंदर को कुछ टर्न मिल रहा था, उनके खिलाफ खेलना थोड़ा मुश्किल लग रहा था। यह एक छोटा मैदान है और हम अंत में इसका फायदा उठा सकते हैं। मुझे नहीं पता ये कहाँ से आया, बस ये उन्ही दिनों में से एक”।

भारत बनाम न्यूजीलैंड मैच में टीम इंडिया की तरफ से श्रेयस अय्यर के 80 रन और कप्तान शिखर धवन की 72 रन की पारी के बाद 306 रन बनाए। बदले में टॉम लेथम ने 145 और केन विलियमसन ने 94 रनों की नाबाद पारी खेलकर मैच जीताया। इस जीत के बाद न्यूजीलैंड ने 1-0 से सीरीज में बढत बना ली है।

Also Read: IND vs NZ: टी20 विश्व कप में नजरअंदाज किए गये मोहम्मद सिराज ने अब कोच और कप्तान को नजरअंदाज कर इन्हें दिया अपने शानदार प्रदर्शन का श्रेय