‘तारक मेहता का उल्टा चश्मा’ के टप्पू की गर्लफ्रेंड है बेहद खूबसूरत, देखें तस्वीरें
‘तारक मेहता का उल्टा चश्मा’ के टप्पू की गर्लफ्रेंड है बेहद खूबसूरत, देखें तस्वीरें

टेलीविजन इंडस्ट्री और बॉलीवुड इंडस्ट्री में चाइल्ड आर्टिस्ट भी अपने करियर की शुरुआत करते हैं। और वो कब बड़े हो जाते हैं इसका अंदाजा भी नहीं लग पाता। कुछ चाइल्ड एक्टर और एक्ट्रेस ऐसी है जो अपनी करियर में काफी ऊंचाई तक पहुंच चुके हैं कुछ अपना बिजनेस भी शुरू कर चुके हैं। सबका चहेता सीरियल तारक मेहता का उल्टा चश्मा में भी कई सारे बाल कलाकार थे। जो अब बड़े हो चुके हैं।

जब यह शो शुरू हुआ था तब टप्पू का रोल प्ले करने वाला बच्चा अब काफी बड़ा हो चुका है। क्योंकि उसने इस शो में 10 साल पहले एंट्री की थी अब इतना बड़ा हो चुका है कि उसने अपनी गर्लफ्रेंड भी बना ली है। आइए जानते हैं कि टप्पू की गर्लफ्रेंड कौन है और कैसी दिखती है।

दीगंगना सूर्यवंशी को डेट कर रहे हैं टप्पू

बता दें कि तारक मेहता का उल्टा चश्मा में टप्पू का रोल प्ले करने वाले भव्य गांधी अब शो को छोड़ चुके हैं और उन्होंने एक गर्लफ्रेंड बनाया है और वह गर्लफ्रेंड भी एक्ट्रेस है उसका नाम दीगंगना सूर्यवंशी है। बता दें कि टप्पू ने शो को छोड़ दिया और वह  मॉडलिंग में करियर बना रहे हैं।

वहीं दीगंगना भी बहुत ही ज्यादा पॉपुलर एक्ट्रेस हैं। उन्होंने कई सारे सीरियल्स में काम किया है और सबसे बड़ी बात कि वह राजघराने से ताल्लुक रखती हैं। दीगंगना एक थी वीरा में वीरा का रोल प्ले किया था और काफी फेमस भी हुई थी।

गोविंदा के साथ दीगंगना ने किया है काम

बता दे कि दीगंगना सूर्यवंशी ने एक्टर गोविंदा के साथ फिल्म रंगीला राजा में काम किया था। बता दें कि भव्य गांधी और दीगंगना को कई बार स्पॉट किया जा चुका है। हालांकि दीगंगना और भव्य की उम्र बहुत बड़ा अंतर है। लेकिन इन्हें कोई फर्क नहीं पड़ता क्योंकि लोग प्यार में दिल देखते हैं उम्र नहीं देखते हैं।

भव्य ने इसलिए छोड़ा था तारक मेहता का उल्टा चश्मा

बता दें कि भव्य कहते हैं कि मैंने शो इसलिए नहीं  छोड़ा कि उसमें कोई स्कोप नहीं था। उन्होंने कहा कि मेरे अंदर उससे भी ज्यादा पोटेंशियल है मैं इससे भी अच्छा कर सकता हूं। इसलिए मैंने शो छोड़ा।

उन्होंने कहा कि मुझे कई बार शो में साइडलाइन किया गया इसकी वजह से उन्हें पॉजिटिव रिस्पांस नहीं मिल रहा था। उन्होंने कहा कि मुझे साइड कर दिया जाता था कई बार मुझे बमुश्किल ही शो में दिखाया जाता था इसलिए मैंने छोड़ दिया।

ये भी पढ़ें-तारक मेहता का उल्टा चश्मा शो क्यों एक के बाद एक छोड़ रहे हैं फेमस कलाकार, इस सदस्य ने उठाया अंदरूनी रहस्य से पर्दा

Published on October 3, 2022 1:17 pm