अब कुंवारे नहीं रहेंगे पोपटलाल, इस लड़की से होने जा रही है शादी, खूबसूरती में बबिता जी भी हैं फेल
अब कुंवारे नहीं रहेंगे पोपटलाल, इस लड़की से होने जा रही है शादी, खूबसूरती में बबिता जी भी हैं फेल

तारक मेहता का उल्टा चश्मा (Taarak Mehta Ka Ooltah Chashmah) कई सालों से दर्शकों की पहली पसंद बना हुआ है। इस सीरियल में जितने भी किरदार हैं उन्होंने अपने अभिनय से लोगों के दिलों में खास जगह बनाई है। आज हम आपको इस सीरियल के एक ऐसे किरदार के बारे में बताएंगे जिसकी शादी के लिए दर्शक इंतजार कर रहे हैं। वह नाम है पत्रकार पोपटलाल (Popat Lal) का।

शादी के लिए परेशान हैं पत्रकार पोपटलाल

POPAT LAL'S WIFE TMKOC

बता दें कि इस सीरियल में पोपटलाल अपनी शादी के लिए बहुत परेशान रहते हैं। और वह हमेशा लड़की ढूंढते फिरते हैं। इस दौरान उन्हें बहुत से उतार-चढाव का सामना करना पड़ता है। लेकिन फिर भी वह शादी नहीं कर सके। वही फैंस को भी उनकी शादी का बेसब्री से इंतजार है।

 मिल गई पोपटलाल की दुल्हनिया

TMKOC KHUSHBOO PATEL

शो के मेकर्स ने दर्शकों के इंतजार को खत्म करते हुए आखिरकार पोपटलाल की दुल्हन को ढूंढ लिया है। जानकारी के मुताबिक पोपटलाल की दुल्हन खुशबू पटेल बनेंगी।

 खुशबू पटेल ने शेयर किया फोटो

TMKOC BAPU JI AND POPAT LAL WIFE'S

बता दें कि खुशबू पटेल ने अपने इंस्टा अकाउंट पर एक फोटो शेयर की है। जिसमें वह बापूजी और पोपटलाल के साथ नजर आ रही हैं। इससे अंदाजा लगाया जा रहा है कि खुशबू पटेल जल्दी शो का हिस्सा बनेंगी। वही अपनी दुल्हन को देखकर पोपटलाल बहुत खुश हैं।

यह भी पढ़ें: 58 साल की उम्र में आमिर खान करने जा रहे 30 साल की इस लड़की से शादी, खूबसूरती के सामने फेल हैं करीना, कैटरीना

खुशबू पटेल हैं मॉडल

KHUSHBOO PATEL

जानकारी के मुताबिक खुशबू पटेल एक्ट्रेस के साथ एक मॉडल भी हैं। वह सोशल मीडिया पर काफी एक्टिव रहती हैं। वह अपनी फिटनेस को लेकर काफी स्ट्रिक्ट डाइट फॉलो करती हैं। वहीं खुशबू को घूमने का बहुत शौक है। उन्होंने अपने सोशल मीडिया अकाउंट पर अपने मॉडलिंग कई तस्वीरें शेयर की हैं। अब खुशबू कितना कमाल करती हैं और दर्शकों के दिलों में जगह कैसे बनाती  यह तो वक्त ही बताएगा।

ये भी पढ़ें-जब शाहिद कपूर और मीरा राजपूत कार में बना रहे थे संबंध, पूरी कार हिलने लगी थी फिर…..