babita ji

तारक मेहता का उल्टा चश्मा शो में सभी किरदारों को खूब पसंद किया जाता है. यही वजह है कि यह शो आज हर घर में देखा जाता है और भारत का नंबर वन शो बन चुका है. इस शो में बबीता जी का किरदार निभाने वाली मुनमुन दत्ता की सोशल मीडिया पर काफी अच्छा से फैन फॉलोइंग है जो अपनी मजेदार फोटोस और वीडियोस के साथ अपने फैंस के बीच छाई रहती हैं पर हाल ही में मुनमुन दत्ता ने जो बयान दिया है उसे सुनकर हर किसी की आंखें फटी की फटी रह गई.

पड़ोसी की रहती थी बुरी नजर

तारक मेहता के शो में बबीता जी का किरदार सालों से निभाने वाली मुनमुन दत्ता ने इस शो को छोड़ने के बाद एक बहुत बड़ी बात बताई है. मुनमुन दत्ता ने साल 2017 की एक बात को बताया जब कैंपेन चलाया जा रहा था और दुनिया भर की सभी महिलाओं को सोशल मीडिया पर अपने बुरे अनुभवों को शेयर करने के बारे में कहा गया था.

मुनमुन दत्ता ने भी उस कैंपेन में हिस्सा लिया था जहां उन्होंने लिखा कि मैं अक्सर अपने पड़ोस वाले अंकल की गंदी नजरों का शिकार हुई हूं जो मुझे ऊपर से लेकर नीचे तक पूरा देखती थी और साथ ही परिवार में न बताने की धमकी भी दिया करती थी. वह अंकल अपनी कजिन और बेटियों से अलग सिर्फ मुझे ही घूरते रहते थे.

टीचर ने की थी यह हरकत

इतना ही नहीं मुनमुन दत्ता ने यह भी बताया कि कोचिंग पर मेरे ही पढ़ाने वाले टीचर का हाथ मेरे अंडर पेंट में चला जाता था. इसके अलावा एक ऐसा शिक्षक भी था जिसे मैंने राखी तक बांधी थी और वह कक्षा में लड़कियों की ब्रा की स्ट्रैप तक खींचता था और फिर उनके स्तनों पर थप्पड़ मारता था. मां बाप से इस तरह की बातें कहने में काफी बुरा लगता है लेकिन मैं अंदर ही अंदर टूट चुकी थी.

शो को अलविदा कह चुके हैं ये कलाकार

आपओ बता दे कि चैनल कि इस वक्त टीआरपी धीरे-धीरे नीचे गिरती जा रही है जिसके वजह से अच्छे-अच्छे किरदारों को शो छोड़ना पड़ रहा है जो चैनल के लिए अपने आप में एक बहुत बड़ी क्षति है. इस वक्त शो के चार बड़े कलाकार शो को अलविदा कह चुके हैं. देखा जाए तो इस शो से अब दया, टप्पू, नटू काका और बबीता जी ने विदाई ले ली है जो इस शो में महत्वपूर्ण भूमिका निभाते थे और दर्शकों द्वारा इन्हें खूब पसंद किया जाता था. आपको बता दें कि मुनमुन दत्ता बिग बॉस में भी नजर आ चुकी है जहां से उनकी लोकप्रियता और भी ज्यादा बढ़ गई.

ALSO READ:आईपीएल 2023 में सुपर फ्लॉप रहे दिनेश कार्तिक की चमकी किस्मत, WTC फाइनल के लिए लंदन से आया बुलावा

Published on May 31, 2023 2:06 pm