TMKC BABITA JI AND ARSHI BHARTI

2008 से लोगों के घरों में देखा जाने वाला सबसे फेवरेट सीरियल बन चुका है तारक मेहता का उल्टा चश्मा (TMKOC ). बच्चे हों या बुरे उसे हर कोई देखना पसंद करता है. शो के कुछ ऐसे करैक्टर हैं, जिन्होंने दर्शकों का दिल मोह लिया है. 13 साल से इस शो में कई नए किरदारों की एंट्री हुई, लेकिन बबिता जी की खूबसूरती के आगे सब फेल थे. हाल ही में इस शो में एक नए किरदार की एंट्री हुई है, जिसके बारे में कहा जा रहा है कि वह बबीता जी की खूबसूरती को भी टक्कर दे रही है. सोशल मीडिया पर उसकी खूबसूरती के चर्चे हो रहे हैं.

बबीता जी की खूबसूरती पड़ी फीकी

ARSHI  BHARATI

तारक मेहता का उल्टा चश्मा में एक नए केदार की एंट्री होने जा रही है. नए किरदार के रूप में एक्ट्रेस अर्शी भारती नो एंट्री की है. उनकी खूबसूरती को देखकर हर कोई तब देखने को मजबूर हो रहा है. अर्शी भारती की उम्र मात्र 22 साल की ही है.

शेयर फोटो ने मचाया तहलका

TARAK MEHTA KA ULTA CHASHMA

शो में आने के बाद से वह सोशल मीडिया पर छा गई है हर तरफ उन्हीं की ही चर्चा हो रही है. सोशल मीडिया पर काफी एक्टिव रहती हैं अक्सर अपनी खूबसूरत तस्वीरें और वीडियो शेयर करती रहती हैं.

ARSHI BHARATI

उनकी कातिलाना अदाओं को देखकर फैंस आहें भरते हैं. दर्शक यही कह रहे हैं कि इनकी खूबसूरती के आगे बबिता जी की खूबसूरती भी फीकी है.

इसे भी पढ़ें-MouniRoy wedding: मौनी रॉय और सूरज नांबियार के शादी की तस्वीरें और वीडियो आये सामने, आप भी देखिए

Published on January 28, 2022 1:00 pm